नई दिल्ली: Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) ने बॉक्स ऑफिस में धमाल मचाया हुआ है. फिल्म को रिलीज हुए तीन हफ्ते से ज्यादा समय बीत चुका है, लेकिन अभी भी फिल्म को लेकर दर्शकों का क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा. फिल्म की कमाई रुकने का नाम नहीं ले रही है. आखिरकार अब कार्तिक की फिल्म 150 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है 'भूल भुलैया 2'


खास बात ये है कि फिल्म को केवल भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में खूब पसंद किया जा रहा है. फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने 'भूल भुलैया 2' के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए पोस्ट शेयर किया है.



फिल्म ने रविवार को 5.71 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसी के साथ 'भूल भुलैया 2' ने अब तक 154.82 करोड़ का बिजनेस कर लिया है.


नहीं थम रहा फिल्म को लेकर दर्शकों का क्रेज


बीते शुक्रवार यानी 3 जून 2022 को बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्में रिलीज हुई. अदिवि शेष की पेन इंडिया फिल्म मेजर, कमल हासन की विक्रम और अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज रिलीज हुई. ऐसे में कई कारणों की वजह से भूल भूलैया 2 की कमाई पर असर पड़ सकता है. गौरतलब है कि अनीज बज्मी के निर्देशन में बनी फिल्म 'भूल भुलैया 2' को दर्शकों ने ही नहीं, बल्कि फिल्म समीक्षकों ने भी बेहद पसंद किया है.


फिल्म ने नजर आ रहे हैं ये कलाकार


फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और अमर उपाध्याय जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. इस समय कार्तिक अपने करियर के पीक प्वांइट पर हैं. उनकी अब तक की 6 फिल्मों में से 5 फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं, जिसमें 'सोनू के टीटू की स्वीटी', 'लुका छुपी', 'पती पत्नी और वो', 'धमाका' जैसी फिल्में शामिल हैं.


ये भी पढे़ं- नहीं थम रही अवनीत कौर की बोल्डनेस, 20 की उम्र में फिर दिखा सिजलिंग अंदाज



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.