नहीं थम रही अवनीत कौर की बोल्डनेस, 20 की उम्र में फिर दिखा सिजलिंग अंदाज

अवनीत कौर (Avneet Kaur) अपनी बोल्डनेस के कारण आज देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका नया अवतार देखने को मिल जाता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 6, 2022, 05:03 PM IST
  • अवनीत कौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • लेटेस्ट पोस्ट के कारण एक्ट्रेस एक बार फिर से चर्चा में हैं
नहीं थम रही अवनीत कौर की बोल्डनेस, 20 की उम्र में फिर दिखा सिजलिंग अंदाज

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) जल्द बॉलीवुड में अपना दमखम दिखाने को तैयार हैं. छोटे पर्दे के बाद वह फिल्मों में कदम रखने जा रही हैं. इन दिनों अवनीत अपने डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. वह जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ ‘टीकू वेड्स शेरू’ (Tiku Weds Sheru) में नजर आने वाली हैं. चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली अवनीत देखते ही देखते आज सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. 

एक बार फिर दिखा अवनीत का नया लुक 

अवनीत ने सिर्फ अपने दम पर वो मुकाम हासिल किया है, जिसके लिए किसी भी हस्ती को सालों-साल मेहनत करनी पड़ती है. अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

अक्सर फैंस को उनका एक नया और अलग अवतार देखने को मिलता है. अब फिर से अवनीत अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

एक्ट्रेस ने इस तरह किया लुक को कंप्लीट 

इनमें उन्हें पीच कलर की मैक्सी ड्रेस पहने देखा जा सकता है. इसके साथ अवनीत ने ब्लू स्कार्फ पेयर किया है. लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है.

यहां अवनीत समुद्र किनारे अलग-अलग पोज दे रही हैं. उनकी अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं. इस लुक में वह काफी हॉट दिख रही हैं.

तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

अब अवनीत की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं. लोगों के लिए उनके इस स्टाइल से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. अवनीत के इस पोस्ट पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस के बीच भी उनके इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है.

इस फिल्म में नजर आएंगी अवनीत 

दूसरी ओर अवनीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' (Tiku Weds Sheru) को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. वह जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ इस मूवी में मुख्य भुमिका में दिखाई देंगी. फैंस उनकी इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- साड़ी में भी हिना खान का दिखा ग्लैमरस अंदाज, स्टाइलिश ब्लाउज पर टिकी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़