नई दिल्ली: Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection: बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ले आई है. फिल्म को रिलीज हुए दो हफ्ते से ज्यादा समय बीत चुका है, लेकिन अभी भी फिल्म को लेकर दर्शकों का क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा. खास बात ये है कि फिल्म को केवल भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में खूब पसंद किया जा रहा है. भूल भुलैया 2' ने 15वें दिन, यानी शुक्रवार को धीमी रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर जारी रखी लेकिन कमाई करने का सिलसिला जारी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शनिवार का कलेक्शन आया सामने


घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 'भूल भुलैया 2' कार्तिक आर्यन के करियर की पहले हफ्ते में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली फिल्म बनी. अब फिल्म के शनिवार का कलेक्शन सामने आ चुका है.



फिल्म ने अपने रिलीज के 15वें दिन 4.55 करोड़ का कारोबार किया. इसी के साथ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 149.11 करोड़ रुपये का कुल कलेक्शन कर लिया है. बता दें कि फिल्म की ओपनिंग 14.11 करोड़ से हुई थी और ये कमाई जारी है.


फिल्म जल्द ही लेगी 150 करोड़ के क्लब में एंट्री


'भूल भुलैया 2' 150 करोड़ के क्लब में एंट्री लेती दिखाई दे रही हैं. बीते शुक्रवार यानी 3 जून 2022 को बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्में रिलीज हुई. अदिवि शेष की पेन इंडिया फिल्म मेजर, कमल हासन की विक्रम और अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज रिलीज हुई. ऐसे में कई कारणों की वजह से भूल भूलैया 2 की कमाई पर असर पड़ सकता है. गौरतलब है कि अनीज बज्मी के निर्देशन में बनी फिल्म 'भूल भुलैया 2' को दर्शकों ने ही नहीं, बल्कि फिल्म समीक्षकों ने भी बेहद पसंद किया है.


फिल्म ने नजर आ रहे हैं ये कलाकार


फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और अमर उपाध्याय जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. इस समय कार्तिक अपने करियर के पीक प्वांइट पर हैं. उनकी अब तक की 6 फिल्मों में से 5 फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं, जिसमें 'सोनू के टीटू की स्वीटी', 'लुका छुपी', 'पती पत्नी और वो', 'धमाका' जैसी फिल्में शामिल हैं.


ये भी पढ़ें- शकीरा और फुटबॉलर जेरार्ड पिक की राहें हुई अलग, टूट गया 12 साल पुराना रिश्ता



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.