शकीरा और फुटबॉलर जेरार्ड पिक की राहें हुई अलग, टूट गया 12 साल पुराना रिश्ता

शकीरा (Singer Shakira) अपनी निजी जिंदगी के कारण सुर्खियां बटोरती दिखाई दे रही हैं. पिछले कई दिनों से ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि शकीरा और फुटबॉलर जेरार्ड पिक का रिश्ता टूट गया है. अब शकीरा की टीम ने स्टेटमेंट जारी करते हुए इस खबर को कन्फर्म कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 5, 2022, 02:49 PM IST
  • एक-दूजे से अलग हुए शकीरा और जेरार्ड
  • दोनों ने इस खबर को कन्फर्म कर दिया है
शकीरा और फुटबॉलर जेरार्ड पिक की राहें हुई अलग, टूट गया 12 साल पुराना रिश्ता

नई दिल्ली: कोलंबिया की जानी मानी सिंगर शकीरा (Singer Shakira) के जलवे पूरी दुनिया में हैं. उनके गाने अक्सर लोगों की जुबां से सुनने को मिल जाते हैं. शकीरा के लगभग हर गाने ने दुनियाभर में तहलका मचाया है. हालांकि, इस बार सिंगर अपनी निजी जिंदगी के कारण सुर्खियां बटोरती दिखाई दे रही हैं. पिछले कई दिनों से ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि शकीरा और फुटबॉलर जेरार्ड पिक का रिश्ता टूट गया है. अब शकीरा की टीम ने स्टेटमेंट जारी करते हुए इस खबर को कन्फर्म कर दिया है.

अलग हुए शकीरा और जेरार्ड

दोनों ने बयान जारी करते हुए कहा कि, 'हमें यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हम दोनों अलग हो रहे हैं. हमाने बच्चे जोकि हम दोनों की ही पहली प्रायॉरिटी हैं, उनके बारें में सोचते हुए हम दोनों ने ये फैसला लिया है. हम दोनों आप लोगों से उम्मीद करते हैं कि आप सभी हमारी प्राइवेसी का सम्मान करेंगे. बहुत-बहुत शुक्रिया.'

साल 2010 में हुई थी दोनों की पहली मुलाकात 

इस खबर की पुष्टी होते ही फैंस काफी निराश हो गए हैं. बता दें कि शकीरा और जेरार्ड की पहली मुलाकात साल 2010 में हुई थी. उस समय फुटबॉल वर्ल्ड कप का एंथम 'वाका वाका' न केवल शकीरा ने गाया था, बल्कि इस गाने पर शानदार डांस भी किया था. इसके बाद से ही ये कपल एक-दूसरे को डेट करने लगे. बता दें कि शकीरा और जेरार्ड के 2 बच्चे साशा और मिलान हैं. दोनों ही साल 2011 साथ हैं.  

कपल के हैं 2 बच्चे

मालूम हो कि पीके और शकीरा ने शादी नहीं की और दोनों की उम्र के बीच 10 साल का फर्क भी है. पीके फिलहाल शकीरा से अलग बार्सिलोना के केल मुन्टानेर में अकेले रह रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक पीके के पड़ोसियों ने उन्हें कई बार एक घर में आते-जाते देखा है. 

ये भी पढ़ें- अनुष्का सेन का ब्लैक ड्रेस में दिखा सिजलिंग लुक, कातिलाना अदाएं देख मदहोश हुए लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़