नई दिल्ली:Bhumi Pednekar Photoshoot: भूमि पेडनेकर बी टाउन की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. भूमि बी टाउन में लीक से हटकर फिल्में करने के लिए जानी जाती हैं. भूमि एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर एक बार फिर भूमि का स्टाइलिश लुक इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. भूमि के फैंस उनके इस स्टनिंग अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भूमि पेडनेकर ने शेयर की फोटोज



हाल में ही भूमि पेडनेकर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. फोटोज में एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है. फैंस को एक्ट्रेस की फोटोज बेहद पसंद आ रही हैं. फोटोशूट के दौरान भूमि ने एक से बढ़कर एक संसेशनल पोज दिए हैं.


भूमि की बोल्ड अदाएं


तस्वीरों में भूमि पेडनेकर ने ब्लैक ब्रालेट ट्यूब टॉप और थाई स्लिट ब्लैक बॉडीकॉन कैरी की है. इस लुक उन्होंने मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर के साथ पूरा किया है. फोटोशूट में एक्ट्रेस काफी गंभीर दिख रही है. यूजर्स को भूमि का ये लुक काफी पसंद आ रहा है.


भूमि पेडनेकर वर्कफ्रंट


एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें एक्ट्रेस हाल में ही थैंक यू फॉर कमिंग में नजर आई थी. वहीं भूमि को थ्रिलर फिल्म भक्षक में भी काफी पसंद किया गया, जो ओटीटी पर रिलीज हुई है. अब जल्द ही एक्ट्रेस 'दलदल' नाम की वेब सीरीज से अपने अभिनय का दमखम दिखाएंगी. प्राइम वीडियो की इस सीरीज में भूमि पुलिस की वर्दी पहने नजर आएंगी.


ये भी पढ़ें- Kiss-E-Sanjeev Kumar: एक नहीं 4 हसीनाओं से संजीव कुमार ने की थी टूटकर मोहब्बत, फिर भी न बसा सके थे घर, अपनी मौत की कर दी थी भविष्यवाणी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप