नई दिल्ली: भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की गिनती भारतीय सिनेमाकी उन एक्ट्रेसेस में की जाती है, जो अपने किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारने के लिए कोई प्रयोग करने से पीछे नहीं हटतीं. यही कारण है कि भूमि की फिल्मों का हमेशा ही दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है. वहीं, एक्ट्रेस भी एक के बाद एक दिलचस्प प्रोजेक्ट्स का ऐलान कर रही हैं. पिछले दिनों उन्हें नेटफ्लिक्स की फिल्म 'भक्षक' में पत्रकार की भूमिका में देखा गया है. वहीं, अब एक्ट्रेस को पुलिस ऑफिसर के दमदार किरदार में देखा जाने वाला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भूमि पेडनेकर ने किया पहली वेब सीरीज का ऐलान


भूमि ने कुछ देर पहले ही अपनी पहली वेब सीरीज 'दलदल' का ऐलान किया है. अमृत राज गुप्ता के निर्देशन में बनने जा रही इस सीरीज की कहानी श्रीकांत अग्निस्वरन, रोहन डिसूजा और प्रिया सग्गी ने मिलकर लिखी है.



बताया जा रहा है कि यह वेब सीरीज लेखक विश धमीजा की नॉवल 'भिंडी बाजार' पर आधारित है. अब सीरीज से भूमि का एक लुक भी सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस रफ-टफ लुक में नजर आ रही हैं. उनके पीछे अंधेरे में पुलिस की गाड़ी खड़ी दिख रही है. 


प्राइम पर स्ट्रीम होगी सीरीज


सीरीज में भूमि को रीत फरेरा नाम की डीसीपी का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा, जो सीरियल किलिंग की जांच करेगी.  अब सीरीज से सामने आए भूमि के इस लुक ने अभी से एक्ट्रेस के किरदार और इस सीरीज के लिए उत्सुकता बढ़ा दी है. बता दें कि यह सीरीज अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाने वाली है. हालांकि, फिलहाल इसकी रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है.


इन फिल्मों में दिखेंगी भूमि


भूमि पेडनेकर के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस वेब सीरीज के अलावा उन्हें 'मेरी पत्नी' के रीमेक में भी देखा जाने वाला है. हालांकि, उनकी इस फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है. वहीं, एक्ट्रेस के चाहने वाले उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित है.


ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: मामा के खिलाफ अन्वी ने क्यों नहीं दिया सवि का साथ? शो में दिखेगा हाई वोल्टेज ड्रामा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.