Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: मामा के खिलाफ अन्वी ने क्यों नहीं दिया सवि का साथ? शो में दिखेगा हाई वोल्टेज ड्रामा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: मंगलवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवि पूरे परिवार के सामने मामा का सच लाने की कोशिश करेगी, लेकिन अन्वी इस दौरान सवि का साथ नहीं देगी. वहीं, अस्मिता भी उस पर भड़क पड़ेगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 19, 2024, 05:01 PM IST
    • सवि पर फिर भड़केगा परिवार
    • अन्वी नहीं देगी सवि का साथ
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: मामा के खिलाफ अन्वी ने क्यों नहीं दिया सवि का साथ? शो में दिखेगा हाई वोल्टेज ड्रामा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इन दिनों दिलचस्प ट्रैक दिखाया जा रहा है. सवि अब मुकुल मामा का असली चेहरा पूरे परिवार के सामने लाने की लड़ाई अकेले ही लड़ रही है. यहां तक कि अन्वी भी इस लड़ाई में उसका साथ नहीं दे पा रही. ऐसे में पूरी भोसले फैमिली सवि पर बुरी तरह से भड़क पड़ी है. वहीं, मामा के चेहरे का भी रंग उड़ गया है. वह खुद को सही साबित करने के लिए सबके सामने अन्वी से पूछेगा कि क्या कुछ भी ऐसा है जो उसे परेशान कर रहा है?

मामा फिर करेगा ढोंग

मंगलवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अस्मिता बात को संभालते हुए कहेगी कि अन्वी सिर्फ अपने एग्जाम को लेकर थोड़ी डरी हुई है. उस पर भोसले परिवार की बेटी होने का प्रेशर है. अस्मिता का जवाब सुनकर सवि दंग रह जाएगी. मुकुल मामा फिर खुद को अच्छा जताने के लिए कहेंगे कि जरूर कोई और वजह है और उसकी जड़ तक जाना होगा. मामा, अन्वी से पूछेंगे, 'बोलो गुड़िया क्या हुआ है, सवि से कुछ कहा है जो उसे ऐसा लगने लगा कि कोई परेशानी है.' मामा अन्वी पर दवाब बनाते हुए कहेंगे कि वो सब ठीक कर देंगे.

सवि को डांटेगी अस्मिता

अन्वी झुंझला कर कहेगी कि उसे किसी डॉक्टर के पास नहीं जाना. अस्मिता भी सवि पर नाराज होते हुए कहेगी कि बात का बतंगड़ बनाने की जरूरत नहीं है. उधर निशिकांत और यशवंत भी सवि पर बरस पड़ेंगे. सवि इससे पहले कि मुकुल मामा को लेकर किसी को कुछ और बता पाती, तभी ईशान वहां आ जाएगा और सवि को रोकते हुए सबसे कहेगा कि शायद इसे कोई गलतफहमी हो गई है. इस दौरान अक्का साहिब भी सवि का ताने देने का मौका नहीं छोड़ेगी.

अक्का साहिब लगाएगी फटकार

अक्का साहिब कहेगी कि सवि यह सब इसलिए कर रही है क्योंकि वो रीवा से जलती है. रीवा की वजह से सारे फंक्शन्स अच्छे से हो रहे हैं तो सवि ये सब करके अटेंशन छीन रही है. ऐसे में अक्का साहिब, मामा-मामी से माफी मांगेगी. हालांकि, मामा यहां भी अपनी अच्छाई का दिखावा करते हुए कहेंगे कि सवि बस 21-22 साल की है, उसे अभी दुनियादारी की समझ नहीं है. इस घर का बहू बनकर वह थोड़ी अटेंशन पाने की कोशिश कर रही है.

अन्वी मांगेगी सवि से माफी

दूसरी ओर ईशान और रीवा, अन्वी के लेकर एग्जाम पेपर तैयार करेंगे. रीवा कहेगी कि सवि को उससे कोई जलन नहीं होती और न ही वो अटेंशन चाहती है. वह कहेगी कि सवि को साइकाइट्रिस्ट से मिलना चाहिए. ऐसे में ईशान उसे बताने की कोशिश करेगा कि सवि के दिमाग में मामा को लेकर क्या चल रहा है, लेकिन वह कुछ कह नहीं पाएगा. वहीं, अन्वी, सवि से मांगने जाएगी कि वो उसका साथ नहीं दे पाई. वह सवि से कहेगी कि इस बात को नजरअंदाज कर दे और कुछ ही दिनों में यह सब ठीक हो जाएगा. अन्वी कहेगी कि दोबारा वो ऐसा कुछ न करे.

ये भी पढ़ें- क्या प्रेग्नेंट हैं 'बिग बॉस 17' फेम ऐश्वर्या शर्मा बनने वाली हैं मां? सामने आई सच्चाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़