नई दिल्ली: एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर हिंदी सिनेमा में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस बॉलीवुड के साथ-साथ फैशन वर्ल्ड का जाना माना नाम है. भूमि पेडनेकर अपने कमाल के फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. अक्सर इंटरनेट पर भूमि पेडनेकर स्टाइलिश और स्टनिंग अंदाज वायरल रहता हैं. भूमि पेडनेकर बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं जो अपने ड्रेसिंग सेंस के साथ किसी भी तरह का एक्सपेरिमेंट करने से नहीं डरती हैं. एक्ट्रेस अक्सर डिफरेंट टाइप के आउटफिट्स को बेहद ग्रेसफुल अंदाज के साथ कैरी करती हैं. एक बार फिर भूमि ने अपने स्टाइलिश अंदाज से इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है बिना किसी देरी किए चलिए देखते हैं एक्ट्रेस का बोल्ड लुक. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भूमि पेडनेकर ने फ्लॉन्ट किया फिगर


भूमि पेडनेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी सिजलिंग और बोल्ड फोटो और वीडियो से भरा हुआ है. एक्ट्रेस के इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो लाइट कलर के आउटफिट में भूमि बेहद सिजलिंग लग रही हैं. एक्ट्रेस के ड्रेस की बात करें तो उन्होंने ऑफ शोल्डर टॉप को पैंट के साथ पेयर किया है. 



बोल्ड ड्रेस के साथ किया न्यूड मेकअप


भूमि अपने कमाल के ड्रेसिंग सेंस के साथ-साथ मेकअप स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं. एक्ट्रेस को अपने आउटफिट और हेयरस्टाइल के अनुसार मेकअप करना बहुत अच्छे से आता है. इस लाइट कलर की डिजाइनर ड्रेस के साथ भूमि ने मिनिमल मेकअप लुक कैरी किया हुआ है. लाइट शेड कलर का आईशैडो और लिप शेड में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वेवी हेयर के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया है.


भूमि फिल्म रक्षाबंधन में आएंगे नजर


भूमि पेडनेकर कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. वहीं लेटेस्ट फिल्म की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म रक्षाबंधन में नजर आने वाली हैं. फिल्म रक्षाबंधन 11 अगस्त को रिलीज होगी. इस फिल्म में भूमि अक्षय के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस करते हुए नजर आएंगी.


ये भी पढ़ें- बॉलीवुड की वो 5 एक्ट्रेसेस, जो बनीं अपने से बड़े उम्र के अभिनेता की मां


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.