नई दिल्ली: Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में दिवाली धूम-धाम के साथ मनाई गई. इसी साथ वीकेंड का वार भी काफी धमाकेदार रहा है. वीकेंड के वार में इस बार सलमान खान की जगह करण जौहर नजर आए है.  करण जौहर ने घर वालों को सच्चाई बताई है. उन्होंने गौतम सिंह और सौंदर्य शर्मा के रिलेशनशिप को लेकर बात की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करण जौहर गौतम-सौंदर्य शर्मा के रिश्ते को बताया फ्रॉड



करण जौहर ने वीकेंड के वार  गौतम और सौंदर्य शर्मा के रिलेशनशिप को फ्रॉड बताया है. करण जौहर इसके लिए गौतम को जिम्मेदार बताते हैं. इसके बाद गौतम ने सौंदर्य संग अपने रिश्ते को ठीक करने का प्रयास करते हैं. इसके अलावा करण जौहर बताते है कि गौतम अपने फायदे के लिए केवल पॉपुलर कंटेस्टेंट को फॉलो करते हैं. 


मान्या-सौंदर्य के बीच बहुत बहस 



बिग बॉस 16 में मान्या सिंह और सौंदर्य शर्मा के बीच लड़ाई हो जाती है. अर्चना गौतम और सौंदर्य की आंखें खोलने का ट्राई करती है. इसी बीच अंकित गुप्ता प्रियंका का स्टैंड लेते हैं. अंकित शिव ठाकरे को करारा जवाब देते हैं. 


सलमान खान कुछ दिन नहीं करेंगे शो होस्ट 
सलमान खान डेंगू को हो गया है. इस वजह से सलमान खान बिग बॉस 16 को होस्ट नहीं करेंगे. इस दौरान करण जौहर बिग बॉस 16 को होस्ट करते हुए नजर आएंगे. सलमान खान की तबीयत की बात करें तो उनकी तबीयत में काफी सुधार आया है. 


इसे भी पढ़ें: Birthday Special: जब मल्लिका शेरावत ने बदला था अपना नाम, 17 Kisses से बनाई बॉलीवुड में पहचान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.