Bigg Boss 16: सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस 16 में कुछ न कुछ नया धमाल देखने को मिल रहा है. शो जैसे-जैसे फिनाले के पास पहंच रहा है घर में कंटेस्टेंट के बीच कॉम्पटीशन बढ़ता जा रहा है. घर में इन दिनों दोस्ती से ज्यादा दुश्मनी देखने को मिल रही है. बिग बॉस 16 का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम के बीच लड़ाई होते हुए नजर आती है. घर से बाहर जाने के बाद अर्चना ने प्रियंका का सपोर्ट किया था वहीं अब घर में दोनों की लड़ाई हो रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अर्चना ने दिखाया असली रंग 



बिग बॉस 16 के लेटेस्ट प्रोमो में अर्चना गौतम अपना असली रंग दिखाती हुईं नजर आई हैं. अर्चना और प्रियंका किचन के काम की वजह से लड़ती हुई नजर आ रही हैं. अर्चना प्रियंका से बहस करते हुए हाथ भी लगा देती है. जिसके बाद प्रियंका उन्हें दूर रहने के लिए कहती है. दोनों की लड़ाई को रोकने के लिए सौंदर्या शर्मा बीच में आकर समझाने की कोशिश करती हैं. आने वाले एपिसोड में देखना होगा कि प्रियंका और अर्चना की लड़ाई  से बिग बॉस 16 में क्या तूफान देखने को मिलेगा. 


अंकित देते हैं प्रियंका का साथ 
अर्चना और प्रियंका की लड़ाई के बीच अंकित आते हैं और अपनी दोस्त का साइड लेते हैं. आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अर्चना और प्रियंका की लड़ाई में अंकित के आने के बाद यह लड़ाई किस हद तक जाती है. 


साजिद खान बने नए कैप्टन 
बिग बॉस 16 के पिछले एपिसोड में देखने को मिला था कि घरवालों के बीच कैप्टन बनने का टास्क हुआ था. इस दौरान शालीन भनोट को कैप्टन बनने का मौका मिला था लेकिन साजिद खान घर के नए कप्तान बने हैं. साजिद खान को घर के अंदर सोफे पर सिंगरेट पीने पर घरवालों ने काफी सुनाया है. जिसके बाद बिग बॉस ने भी साजिद खान को चेतावनी दी है. 


इसे भी पढ़ें: स्टारडम मिलते ही बेबाक होती जा रही हैं निक्की तंबोली, अब कराया इतना सिजलिंग फोटोशूट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.