नई दिल्ली: Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 से एक्टर अंकित गुप्ता एलिमिनेट हो गए हैं. अंकित के शो से जाने के बाद प्रियंका चाहर चौधरी काफी दुखी हुई हैं. प्रियंका को उम्मीद थी अंकित इस तरह से घऱ से बेघर नहीं होंगे. शांत स्वभाव के अंकित के शो से बाहर जाने के बाद प्रियंका का दिल टूट गया है. वहीं अर्चना गौतम बेहद खुश है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अंकित के जाने के बाद खुश हुई अर्चना 
अंकित के घर से बेघर होने के बाद करीबी दोस्त प्रियंका का दिल टूट जाता है. वहीं अर्चना गौतम ने खुशी मनाई है. अंकित के घर से जाने के बाद प्रियंका भावुक हो जाती है. अर्चना गौतम को कहती है कि जिस कंधे पर रोती थी अब किसके कंधे पर सर रख कर आएगी. अर्चना खुसी से नाचती हुई नजर आई. 


वर्क कमिटमेंट की वजह से हुए बाहर 
अंकित गुप्ता घऱ से बेघर अपने वर्क कमिटमेंट की वजह से हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अंकित गुप्ता अपने काम की वजह से घर से बाहर हुए हैं. अंकित को नया प्रोजेक्ट मिला है. जिसे वह अपने हाथ से गंवाना नहीं चाहते हैं. बिग बॉस में जाने से पहले अंकित ने प्रोजेक्ट साइन किया था. उन्हें नहीं लगा था कि वह लंबे समय तक शो में रह पाएंगे. 


फैंस हैं नाराज 
अंकित गुप्ता के शो से बाहर होने के बाद फैंस काफी नाराज हैं. सोशल मीडिया पर नो अंकित नो बिग बॉस ट्रेंड कर रहा है. लोगों का कहना है कि अगर बिग बॉस में अंकित नहीं होंगे तो कोई शो नहीं देखेगा. लोगों ने उन्हें एविक्शन को अनफेयर बताया है. फैंस का कहना है कि वह शो में रहने के लिए काबिल हैं. कहा जा रहा है कि शो में इस बार कोई एविक्शन नहीं होगा. 


इसे भी पढ़ें: Anupama upcoming twist: अनुज और अनुपमा करेंगे रोमांस, बरखा फिर करेगी पाखी को परेशान 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.