Anupama upcoming twist: अनुज और अनुपमा करेंगे रोमांस, बरखा फिर करेगी पाखी को परेशान

Anupama upcoming twist 25 december 2022: स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा में इन दिनों जमकर फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. अनुपमा को शाह परिवार से दूर रखने के लिए अनुज पत्नी के साथ रोमांस करेगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 25, 2022, 04:25 PM IST
  • बा ने परी की जिम्मेदारी अनुपमा को दी
  • बरखा पाखी और अधिक को करेगी अलग
Anupama upcoming twist: अनुज और अनुपमा करेंगे रोमांस, बरखा फिर करेगी पाखी को परेशान

नई दिल्ली:Anupama upcoming twist 25 december 2022:  स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल अनुपमा में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. एक तरफ पाखी और अधिक के रिश्ते में दूरी आती नजर आ रही हैं. वहीं अनुपमा और अनुज के रिश्ते में खटास देखने को मिल रही हैं. दरअसल अनुपमा अपना सारा समय शाह परिवार को देती है अनुज पत्नी को समझाता है कि सबकों टाइम दो लेकिन छोटी अनु पर ज्याद ध्यान दो. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या कुछ होने वाला है. 

बा परी की जिम्मेदारी अनुपमा को देगी 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि बा किंजन की बेटी परी की जिम्मेदारी अनुपमा को देगी. परी की देखभाल की वजह से अनुपमा पाखी पर ध्यान नहीं दे पाएगी. वहीं परी का ध्यान रखने की वजह से अनुपमा छोटी अनु को भी ज्यादा समय नहीं दे पाएगी. 

बरखा पाखी के खिलाफ चलेगी चाल 
पाखी अपने पति अधिक के साथ अपने रिश्ते को ठीक करने की कोशिश करेगी. इसके लिए वह अधिक के कमरे में जाती है तभी बरखा वहां आकर पाखी को खरी-खोटी सुनाती है. बरखा नहीं चाहती है कि अधिक की जिंदगी में पाखी रहे. वह किसी भी कीमत में दोनों को अलग करना चाहती है. 

अनुज शाह परिवार से अनुपमा को रखेगा दूर 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि परी रो रही होती है. तोषू अनुपमा को बोलता है कि उसे शांत कराने को लेकिन अनुज अनुपमा को परी के पास जाने नहीं देता है. वहीं बा यह सब देखकर काफी गुस्सा हो जाती है. वहीं अनुज अनुपमा का ध्यान भटकाने के लिए रोमांस करता है. दूसरी तरफ बरखा से परेशान होकर पाखी जान देने की कोशिश करेगी. 

इसे भी पढ़ें: क्रिसमस पर बोल्ड सांता बनी उर्फी जावेद, सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़