नई दिल्ली:Bigg Boss 16: सृजिता डे और टीना दत्ता बिग बॉस 16 में शुरुआत में अच्छी दोस्त थी. धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती खत्म हो गई. सृजिता डे और टीना की मां आपस में अच्छी दोस्त है लेकिन टीना और सृजिता एक दूसरे को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हैं. सृजित तो कई बार कह चुकी हैं कि टीना उनकी अच्छी दोस्त नहीं है. वहीं टीना कई बार बिग बॉस हाउस में पीठ पीछे सृजिता की बुराई कर चुकी हैं. अब सृजिता डे ने टीना दत्ता को लेकर ऐसा खुलासा किया है जो कि बेहद चौंकाने वाला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीना दत्ता पर लगाया आरोप 



सृजिता डे ने टीना दत्ता को घर तोड़ने वाली बताया है. सृजिता डे ने कहा कि टीना अपने ही अटेंशन पाना चाहती हैं. उनका नेचर ही ऐसा है. सृजिता यह बात सौंदर्या से बात करती हैं. 


टीना को बताया घर तोड़ने वाला 
सृजिता डे  ने टीना के बारे कहा है वह लड़कों की अटेंशन के बिना नहीं रह पाती हैं. उन्होंने बहुत से लोगों के घर तोड़ने की कोशिश की है. इसलिए खुद का घर अभी तक बसा नहीं पाई. आप अंदर से इतने नाखुश होंगे की लोगों को नीचे खींचकर उससे आपको प्लेजर मिलेगा. 


सृजिता पर भड़के लोग 
सृजिता के द्वारा टीना के कैरेक्टर पर कीचड़ उछाले की वजह से यूजर भड़क गए हैं. सृजिता को बुरी तरह से लताड़ा गया था. उन्होंने नेशनल टीवी पर टीना के लिए इस तरह की बाते बोलकर अच्छा नहीं किया. 


गेम के लिए शालीन का कर रही हूं यूज 
बिग बॉस 16 में टीना अक्सर शालीन भनोट के करीब रहती है. टीना अक्सर बोलती है कि शालीन और उनके बीच कुछ नहीं है. बावजूद इसके भी दोनों एक-दूसरे को हग करते हैं तो कभी एक साथ टाइम बिताते हैं. टीना अक्सर ही शालीन पर गुस्सा करती हैं कि उन्हें टाइम नहीं देते हैं. घरवालों के साथ-साथ दर्शकों को भी लगता है कि टीना गेम के लिए शालीन का इस्तेमाल कर रही हैं. 


इसे भी पढ़ें: पटियाला कोर्ट पहुंचीं जैकलीन फर्नांडीज, बीमार मां से मिलने के लिए नहीं मिली इजाजत 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.