पटियाला कोर्ट पहुंचीं जैकलीन फर्नांडीज, बीमार मां से मिलने के लिए नहीं मिली इजाजत

Jacqueline Fernandez: मनी लांड्रिंग मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिज की याचिका खारिज कर दिया गया है. दरअसल एक्ट्रेस अपनी बीमार मां से मिलने बहरीन जाने की इजाजत मांगी थी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 22, 2022, 05:03 PM IST
  • जैकलीन फर्नांडिस को कोर्ट से मिला झटका
  • जैकलीन ने बहरीन जाने की याचिका ली वापस
पटियाला कोर्ट पहुंचीं जैकलीन फर्नांडीज, बीमार मां से मिलने के लिए नहीं मिली इजाजत

नई दिल्ली:Jacqueline Fernandez: ठग सुकेश चंद्रशेखर मनी लांड्रिंग मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिज आज दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुई हैं. जैकलीन की याचिका को दिल्ली की अदालत ने खारिज कर दिया है. याचिका में एक्ट्रेस ने अपनी बीमार मां से मिलने के लिए बहरीन जाने की इजाजत मांगी थी. एक्ट्रेस ने बाद में कोर्ट से अपनी याचिका वापस ले ली.  फर्नांडीज 23 दिसंबर से 5 जनवरी तक बहरीन जाना चाहती हैं. 

मां से नहीं मिल पाएंगी जैकलीन 

मनी लॉन्ड्रिंग मामले की वजह से जैकलीन के विदेश जाने पर रोक लगाई गई है. जैकलीन ने कोर्ट से बहरीन जाने की इजाजत मांगी थी. बहरीन में जैकलीन के माता-पिता रहते हैं. इस केस की वजह से जैकलीन अपने पेरेंट्स से मिलने नहीं जा पाई. जैकलीन ने अपनी अर्जी में कहा है कि वह अपनी बीमार मां से मिलना चाहती हैं. लेकिन आज एक्ट्रेस ने अपनी अर्जी वापस ले ली है. 

सुकेश और जैकलीन का हुआ आमना-सामना 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बुधवार को पाटियाला हाउस कोर्ट में 200 करोड़ रुपये ठगी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिज की पेशी के दौरान आमना-सामना हुआ था. दोनों कोर्ट में एक दूसरे से नजरें चुराते हुए नजर आए. 

जैकलीन को बनाया गया था आरोपी 
जैकलीन को 15 नवंबर को नियमित जमानत दे दी थी. उन्हें मामले में अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है. ईडी ने पूछताछ के लिए कई बार अभिनेत्री को बुलाया था. बता दें कि जैकलीनइस समय 200 करोड़ ठगी मामले में फंस हैं. जैकलीन ने ईडी से पूछताछ में कहा था कि उन्हेंने सुकेश से महंगे तोहफे लिए थे. जैकलीन का नाम ईडी की चार्जशीट में दर्ज हो चुका है. 

इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: नील पर होगा जानलेवा हमला, अक्षरा-अभिमन्यु की लाइफ में आएगा ये ट्विस्ट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़