नई दिल्ली: Bigg Boss 16 Winner: बिग बॉस 16 के फिनाले में अब बहुत ही कम समय बचा है. शो के ग्रैंड फिनाले में दो दिन ही बचे हुए है. इसके बाद बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में अब दो दिन बचे है. ऐसे में बिग बॉस 16 के विनर का खुलासा हो जाएगा. सोशल मीडिया पर फैंस अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट का सपोर्ट कर रहे हैं. अब गौहर खान ने शो के विजेता का नाम घोषित कर दिया है. जिसके बाद लोगों ने शो को फिक्स्ड बता दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गौहर ने बताया विनर का नाम 



गौहर खान बिग बॉस सीजन 7 की विजेता रह चुकी हैं. गौहर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. गौहर खान ने इस सीजन के विजेता के नाम की घोषणा की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- मुझे गट फीलिंग आ रही है कि इस बार विनर प्रियंका चाहरा चौधरी होंगी. 


ट्विटर पर छिड़ी बहस 
गौहर खान के इस ट्वीट से शिव ठाकरे और एमसी स्टैन के फैंस नाराज हो गए. जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल करना शुरू किया है. कुछ लोगों ने यह कह दिया कि बिग बॉस 16 का विनर फिक्स्ड है. 


गौहर से पहले इन स्टार्स ने भी किया दावा 



युविका चौधरी ने भी बिग बॉस 16 की विनर प्रियंका चाहर चौधरी को बताया है. युविका ने ट्वीट में लिखा कि एमसी स्टैन जनता की पसंद हैं लेकिन चैनल की पसंद प्रियंका चाहर चौधरी है. इसके अलावा देवोलीना भी बिग बॉस 16 का विनर प्रियंका चाहर को बता चुकी हैं. 


इन कंटेस्टेंट्स के बीच होगी जंग 
बिग बॉस 16 में शिव ठाकरे, प्रियंका चौधरी और एमसी स्टैन के बीच टक्कर है. विनर की घोषणा तो आने वाले समय में ही पता चलेगा.


इसे भी पढ़ें:  Kiara Advani Wedding Dance: डांस करते हुए जब कियारा आडवाणी ने मारी एंट्री, देखते ही रह गए सिद्धार्थ मल्होत्रा 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.