नई दिल्ली: बिग बॉस 17 हाउस में लडाई होना काफी आम है. इस घर में लोगों के बीच अक्सर लड़ाई होती रहती है. छोटी-छोटी बातों पर हर कोई किसी न किसी बात पर लड़ता रहता है. ईशा और अभिषेक शो में जब से आए हैं उनके बीच की अनबन खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. एक बार फिर अभिषेक और ईशा के बीच लड़ाई हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ईशा और अभिषेक की हुई लड़ाई 



अभिषेक बोलते है कि साल की पहली तारीख है और मुझे लड़ना नही है. इसके बाद ईशा और अभिषेक के बीच लड़ाई होती है. ईशा बोलती है तेरा ये ड्रामा मैं एक साल से देख रही हूं. वहीं अभिषेक समर्थ से कहते हैं कि इसके चक्कर में खुद को बर्बाद मत करे. इसके जवाब में ईशा बोलती हैं कि तुने जो मुझे बर्बाद किया है वो इससे कम है. इसी दौरान समर्थ अजीब हरकते करते हैं. 


रोते हैं अभिषेक 
अभिषेक काफी रोतेहुए दिख रहे होते हैं वह विक्की से बोलते हैं कि ये वो चीज बोल रही है मैं उस चीज से निकलकर आया हूं विक्की भाई. सोशल मीडिया पर अभिषेक और ईशा की लड़ाई का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि ईशा और अभिषेक एक्स कपल हैं. दोनों के बीच प्यार सीरियल उडारियां के सेट पर हुआ था. 


नहीं चला लंबा रिश्ता 
समर्थ और अभिषेक का रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक चल नहीं पाया. दोनों के रास्ते अलग हो गए. जब ईशा और समर्थ ने बिग बॉस में एंट्री ली थी तो उन्होंने एक दूसरे पर काफी गंभीर आरोप लगाए थे. ईशा ने तो अभिषे पर फिजिकल वायलेंस का आरोप भी लगया था. बिग बॉस हाउस के अंदर जाने के बाद दोनों के बीच की चीजों मे सुधार आया, फिर समर्थ की एंट्री से उनकी कहानी में नया मोड़ आया. 


इसे भी पढ़ें:  नए साल के मौके पर सोनम कपूर ने किया पति आनंद की बीमारी का खुलासा, बताया क्यों नर्क रहे 3 महीने 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.