नए साल के मौके पर सोनम कपूर ने किया पति आनंद की बीमारी का खुलासा, बताया क्यों नर्क रहे 3 महीने

सोनम कपूर ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है. इसमें उन्होंने नए साल की शुभकामाएं देते हुए पति आनंद आहूजा की बीमारी का खुलासा किया है, जिसके बारे में डॉक्टर्स भी कुछ नहीं कह पा रहे थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 2, 2024, 12:51 PM IST
    • सोनम कपूर ने किया खुलासा
    • पति आनंद को हो गई थी बीमारी
नए साल के मौके पर सोनम कपूर ने किया पति आनंद की बीमारी का खुलासा, बताया क्यों नर्क रहे 3 महीने

नई दिल्ली: नए साल 2024 का स्वागत करते हुए पूरी दुनिया में जश्न का माहौल बना हुआ है. ऐसे में कई फिल्मी सितारे भी छुट्टियां मनाने के लिए दुनियाभर की अलग-अलग जगहों पर निकले हुए हैं. वहीं, कई सितारे ऐसे भी हैं, जो परिवार के साथ रहकर घर पर नए साल का जश्न मना रहे हैं. इसी बीच अब सोनम कपूर का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपने बीते साल का जिक्र करते हुए पति आनंद आहूजा की बीमारी के बारे में खुलासा किया है. यहां सोनम ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है.

सोनम ने इस तरह किया नए साल की स्वागत

सोनम ने कैप्शन में लिखा, 'बीता हुआ साल बहुत उतार-चढ़ाव भरा रहा. हमने इस बात को स्वीकार कर लिया है कि अब हम पेरेंट्स बन चुके हैं. मां बनना जहां कई खुशियां लाता है वहीं कितने ही अनजाने डर से भी आपका सामना करवाता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam A Kapoor (@sonamkapoor)

यह समझना और समझने के बाद स्वीकारना कि मैं भावनात्मक, शारीरिक और आध्यात्मिक रूप से बहुत बदल चुकी हूं, एक यात्रा जैसा है. यह पूरी तरह से एक नया अनुभव है मेरे लिए.'

सोनम के लिए नर्क जैसे थे 3 महीने

सोनम ने पोस्ट में आगे लिखा, 'फिर मेरे पति काफी बीमार हो गए. डॉक्टरों को पता नहीं चल रहा था कि आखिर उन्हें हुआ क्या है. वो 3 महीने मेरे लिए नर्क जैसे थे, लेकिन भगवान की कृपा और डॉक्टर सरीन की मेहनत रंग लाई. आनंद अब बिल्कुल ठीक हैं.' सोनम ने लिखा, 'मैं अपने पति के बिजनेस में उनकी हेल्प कर पा रही हूं और उनका बिजनेस भी काफी बढ़ रहा है. अपने बेशकीमती परिवार और शानदान दोस्तों के साथ वक्त बिताने की कोशिश करने हुए काम करना कठिन, मजेदार और समृद्ध साल रहा.

सोनम ने दी नए साल की शुभकामनाएं

सोनम ने अपने साल के लिए आगे लिखा, 'मैं उम्मीद करती हूं कि एक दिन यह दुनिया समझ लेगी युद्ध से कुछ नहीं मिलेगा. मैं उन सभी लोगों के लिए प्रार्थना कर रहीं हूं जिन्होंने इस युद्ध में अपनों को खो दिया. भगवान उन्हें हिम्मत दें.' सोनम ने सत्ता में बैठे लोगों के खिलाफ नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा है, 'वो लोग सत्ता में बैठे हैं, जिनके पास ताकत है वो दानवों जैसा व्यवहार कर रहे हैं.' अंत ने एक्ट्रेस ने नए साल की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, 'नया साल सबके लिए शुभ हो, मुबारक हो. आप सबके लिए प्यार.'

कम फिल्मों में दिख रही हैं सोनम

सोनम कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो लंबे समय से वह कम ही प्रोजेक्ट्स में आ रही हैं. शादी के बाद से ही वह चुनिंदा फिल्मों के लिए साइन कर रही हैं. वहीं, बेटे वायु के जन्म के बाद तो उन्होंने काम से ब्रेक लिया. हालांकि, अब एक बार फिर से सोनम फिल्मों में कमबैक के लिए तैयार हैं. पिछली बार उन्हें 2023 में ही रिलीज हुई ओटीटी फिल्म 'ब्लाइंड' में देखा गया था.

ये भी पढ़ें- फिल्मकार फारुक कबीर की पत्नी और सास को किया गया गिरफ्तार, बच्ची की नागरिकता पर हुआ विवाद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़