नई दिल्ली:Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट्स के बुरे दिन खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं. शो के बाहर भी सेलेब्स कॉन्ट्रोवर्सी का जमकर शिकार हो रहे हैं. हाल ही में मुनव्वर फारूकी के ऊपर अंडे फेंके गए थे. वहीं, अब खबर है कि अनुराग डोभाल की सरेआम कुटाई कर दी गई है. शो में उन्होंने कंटेस्टेंट्स से ज्यादा बिग बॉस से पंगा लिया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुश्किल में अनुराग 



बिग बॉस 17 के घर में अनुराग डोभाल का सफर परेशान कर देने वाला रहा है. शो से बाहर आने के बाद भी उन्होंने मेकर्स पर बदसलूकी जैसे आरोप भी लगाए थे.  हालांकि, शो खत्म हो गया, लेकिन कंटेस्टेंट्स अपनी- अपनी जिंदगियों में परेशानी में घिरते दिख रहे हैं. अनुराग डोभाल की मुश्किलें बढ़ गईं है.


दिल्ली में अनुराग की हुई पिटाई


अनुराग डोभाल का एक हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में अनुराग डोभाल कार के अंदर बैठे हुए और बाहर भारी भीड़ ने उन्हें घेरे हुए हैं. अनुराग डोभाल अपने ड्राइवर को तुरंत गाड़ी स्टार्ट करके चलने को कहते हैं और बेहद परेशानदिखते हैं.  वीडियो को दिल्ली का है. एक फैन पेज द खबरी ने कैप्शन में जानकारी दी गई कि दिल्ली में अनुराग डोभाल की कुटाई कर दी गई है.


फैंस ने किया रिएक्ट


अनुराग डोभाल की पिटाई वाली खबर को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. वीडियो पर लोगों ने खूब कमेंट किए हैं. वहीं लोगों ने अपनी तरफ से कन्फर्म किया कि दिल्ली में अनुराग डोभाल के पिटाई की है. वहीं, कुछ यूजर्स ने राइडर को आड़े हाथों लेते हुए मजाक बनाया है.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप