नई दिल्ली: Bigg Boss 17: कलर्स टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस का 17वा सीजन ग्रैंड फिनाले से एक हफ्ते की दूरी पर है. फिनाले तक पहुंचने के लिए कंटेस्टेंट जमकर मेहनत कर रहे हैं. नॉमिनेशन टास्क के बाद से ही कंटेस्टेंट का एक दूसरे के लिए रवैया बदल गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिनाले में पहुंचने की रेस में कंटेस्टेंट्स


नॉमिनेशन टास्क में बिग बॉस ने घरवालों को दो टीम में बांट दिया. एलान किया गया कि जो टीम टास्क कम्पलीट कर लेगी, वह सीधा-सीधा फिनाले में पहुंचेगी. इस गेम में टीम बी हार गई और उन्होंने इसकी खुन्नस मनारा चोपड़ा पर निकाली. जहां फैंस ने टीम बी के सदस्यों के बिहेवियर की आलोचना और मनारा की तारीफ की, वहीं पॉपुलैरिटी रैंकिंग में मनारा को घाटा हुआ है.



मनारा चोपड़ा की रैंक में आई ढलान 


ऑरमैक्स मीडिया ने बिग बॉस 17 के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में मनारा चोपड़ा को घाटा होते मजर आ रहा है. जहां पिछले हफ्ते वह चौथी पोजिशन पर थीं, वहीं इस हफ्ते उन्हें पांचवी पोजिशन पर पहुंचकर संतोष करना पड़ा. वहीं, उनकी पोजिशन पर विक्की जैन ने कब्जा जमाया है.


टॉप 3 में आए ये कंटेस्टेंट


इस लिस्ट में पिछले कुछ हफ्तों से फैंस के दुलारे बने अभिषेक कुमार का नाम शामिल है, जो कि तीसरी पोजिशन पर हैं. वहीं, पॉपुलैरिटी के लिहाज से एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे दूसरी पोजिशन पर हैं. जबकि, पहले नंबर पर हर बार की तरह मुनव्वर फारुकी हैं.


ये भी पढ़ें- Merry Christmas के बाद किस तरह के किरदार निभाना चाहती हैं कैटरीना कैफ? करियर को आगे ले जाने पर कही ये बात


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.