नई दिल्ली Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' के आगामी एपिसोड में समर्थ जुरेल और ईशा मालविया एक-दूसरे से भिड़ते नजर आ रहे हैं. जिससे उनके रिश्ते में दरार आ गई है. चैनल द्वारा आगामी एपिसोड के प्रोमो को साझा किया गया है, जिसमें ईशा को अपने पूर्व प्रेमी अभिषेक कुमार के साथ रसोई में दिखाया गया है, जो खाना बनाते समय अपना हाथ जला लेता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभिषेक ने किया सपोर्ट



इस पर ईशा ने कहा, "गलत चीजों को सपोर्ट करोगे तो हाथ जल जाता है, ऐसे ही." इसके बाद अभिषेक ने पलटवार करते हुए कहा कि आप ही हैं जो जेलस हैं. उन्होंने कहा, “जल तो तुम रही हो.” इसके बाद ईशा पूरे विश्वास के साथ अभिषेक से कहती है कि आज भी अगर वह चाहेगी तो वह तब तक नहीं हटेगा जब तक वह नहीं चाहती कि वह हिले. ईशा के वर्तमान प्रेमी ने कहा, “अगर कोई भी लड़के के साथ, कोई लड़की दिखे तो इनको समस्या होती है. आप को अच्छे तरीके से पता है.”


समर्थ के साथ नहीं चाहती है रहना 
इससे ईशा चिढ़ जाती है और जवाब देती है, "जाओ मनारा के बालो मैं स्प्रे डालो, खानजादी का टॉप ठीक करो." समर्थ जवाब देते हैं, ''आपको जलन हो रही है कि आपका एक्स किसी और लड़की के पास जा रहा है, इसकी अकड़ निकालता हूं.'' इसके बाद ईशा ने कहा कि वह समर्थ के साथ रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहती हैं.


अभिषेक की तारीफ 
इसके बाद तीनों 'दिल' रूम में पहुंचते हैं, जहां अभिषेक ईशा से कहता है कि वह ऐसा व्यवहार करे जैसे वह समर्थ को चोट पहुंचा रही है. इसके बाद ईशा ने कहा कि अभिषेक उन्हें समर्थ से बेहतर जानते हैं. इससे समर्थ को दुख होता है, जो कहता है कि वह ईशा की ओर देखना नहीं चाहता.


इनपुट-आईएएनएस


 


ये भी पढ़ें- Video: 'एनिमल' की सफलता से भावुक हुए बॉबी देओल, पैपराजी के सामने छलके एक्टर के आंसू


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.