नई दिल्ली: कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 17 से एविक्ट हुई लेटेस्ट कंटेस्टेंट खानजादी ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि यह शो उनकी मेंटल स्ट्रेंथ की परीक्षा लेगा और उन्हें मजबूत बनाएगा. बिग बॉस के मोहल्ला में अपने सफर को याद करते हुए खानजादी ने कहा, जैसे ही मैंने शो को अलविदा कहा, मुझे खुशी है कि मैं हमेशा ईमानदार रही हूं. मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह शो मेरे मेंटल स्ट्रेंथ की उसकी सीमा तक परीक्षा लेगा और मुझे मजबूत बनाएगा. यह यात्रा मेरे पहले प्यार, हिप-हॉप के लिए एक बड़ी प्रेरणा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शो में आने का किया शुक्रिया 
वह अब बेहतर गाने बनाना चाहती हैं और उस म्यूजिक का पता लगाना चाहती हैं जो इतने समय से उनके अंदर दबा हुआ था. उन्होंने कहा, मुझे खेद है कि मैं ऐसे व्यक्ति के रूप में सामने आयी, जो इस प्लेटफॉर्म का सम्मान नहीं करती, लेकिन यह वैसा नहीं था. मैं अपने अलावा किसी और चीज के बारे में सोचने की सही स्थिति में नहीं थी, क्योंकि मैं अपने दिमाग के अंदर कुछ राक्षसों से लड़ रही थी. मैं बहुत आभारी हूं कि इस शो ने मेरी उस भावना का जश्न मनाया.


बताया अंकिता ट्रॉफी जीतेंगी 
खानजादी, जिनका असली नाम फिरोजा है, ने कहा, बिना यह उम्मीद किए कि कोई आपका सपोर्ट करेगा, अपने लिए खड़ा होना ही वह सबक है जो मैं इस शो से सीख रही हूं. मैं एक दर्शक के रूप में इस शो को देखने के लिए उत्साहित हूं और मुझे उम्मीद है कि अंकिता लोखंडे ट्रॉफी जीतेंगी.


अभिषेक कुमार हुए इमोशनल 
खानजादी के बेघर होने के बाद अभिषेक कुमार रोने लगे. ऐसा लग रहा था कि अभिषेक और खानजादी घर में नए कपल बनने की कगार पर थे और यही कारण है कि उनके जाने से अभिषेक पर सबसे ज्यादा असर पड़ा.


असम का किया प्रतिनिधित्व 
खानज़ादी ने अपने गृह राज्य असम का प्रतिनिधित्व किया और खेल में अपनी उग्र भावना का परिचय दिया. उन्होंने अपनी हिप-हॉप स्टाइल का प्रदर्शन किया और जीवंत बिहू डांस सेशन में भाग लिया, जिससे मोहल्ले में यादगार पल बने.


इनपुट- आईएएनएस


ये भी पढ़ें- John Abraham Birthday: 'जिस्म' फिल्म के लिए इस हीरो को कास्ट करना चाहते थे महेश भट्ट, फिर ऐसे जॉन पर खत्म हुई तलाश


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.