नई दिल्ली: Bigg Boss 17: सलमान खान (Salman Khan) की होस्टिंग वाले शो में हर दिन जबरदस्त ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. मेकर्स इस सीजन को दिलचस्प बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. ऐसे में लगातार शो में एक नया टर्न देखने को मिल रहा है. अब खबर आई है कि जल्द ही बिग बॉस के घर में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है. इसी के साथ एक और बड़ी खबर यह सामने आई है कि ये वाइल्ड कार्ड एंट्री एक कोरियन एक्टर है. चलिए जानते हैं उस कलाकार का नाम.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऑरा ने खुद कर दी पुष्टि


बिग बॉस के घर में अब तक समर्थ जुरेल और मनस्वी ममगई वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री कर चुके हैं. अब खबर आई है कि पॉपुलर कोरियन सिंगर ऑरा भी शो में एंट्री लेने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि दिसंबर का पहला सप्ताह खत्म होने से पहले ही ऑरा इस शो का हिस्सा होंगे. वहीं, उनकी एंट्री के कंफर्मेशन को लेकर भी बड़ा अपडेट आया है. ऑरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए इन खबरों की पुष्टि कर दी है.


मेकर्स की ओर से आधिकारिक पुष्टि बाकी


ऑरा ने अपनी स्टोरी में कुछ चिट्ठियां शेयर की हैं, जिनमें बिग बॉस में शामिल होने के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी गई हैं. हालांकि, फिलहाल मेकर्स की ओर से ऑरा के नाम का आधिकारिक ऐलान होना बाकी है.



बता दें कि ऑरा कोरिया के पॉपुलर सिंगर हैं. उनके चाहने वालों की लिस्ट भारत में भी काफी लंबी है. वह खुद को भारत को काफी पसंद करते हैं. दूर्गा पूजा के समय भी उन्होंने काफी समय भारत में बिताया था.


कई भारतीय कलाकारों के साथ दिखते हैं ऑरा


ऑरा कोरियन बॉय बैंड डबल A के मेंबर हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2009 में की थी. उन्होंने रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का गाना 'तेरे प्यार में' भी गाया था. इस सॉन्ग के कारण भी वह काफी चर्चा में आए थे.



ऑरा के इंस्टाग्राम पेज देखा जाए तो भारतीय फिल्मी हस्तियों और बॉलीवुड सॉन्ग्स से भरा है. ऐसे में ऑरा पहले ही एक लंबी फैन फॉलोइंग बना चुके हैं. अब देखना यह है कि बिग बॉस के घर में उनका अनुभव कैसा होने वाला है.


ये भी पढ़ें- 'डंकी' के ट्रेलर ने किया दर्शकों को निराश, शाहरुख खान के किरदार पर कह दी ऐसी बात


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.