नई दिल्ली:Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के वीकेंड के वार में करण जौहर ने विक्की जैन की क्लास लगाई थी, क्योंकि उन्होंने पत्नी अंकिता लोखंडे का स्टैंड नहीं लिया था. वहीं लगाता विक्की और अंकिता के बीच नोक-झोक देखने को मिल रही है. इस बीच अंकिता ने विक्की को लेकर अपने दिल की बात बताई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रोमो हुआ रिलीज


बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सामने आ चुका है. प्रोमो में अंकिता ईशा मालवीय से बात करती नजर आ रही हैं. अंकिता कहती हैं कि वह विक्की को लेकर बहुत पजेसिव हैं. आपकी लाइफ कई बार ऐसी चीजें हो जाती हैं कि आपके अंदर एक डर आ जाता है. मैं विक्की को अपने पति को खोने से डरती हूं.


अंकिता ने विक्की ने से की बात



अंकिता ने विक्की को बताया है कि मेरी मम्मी को पापा ने कॉल करके बोला था क्या आप भी अपने पति को ऐसे चप्पल जूते फेंककर मारती थी. आपकी औकात क्या है. अपने पापा की इन बातों को लेकर विक्की सॉरी बोलने के बदले उसे जस्टिफाई करते हुए बोलथा है कि अगर तुम्हारे पापा ये सब देखते तो क्या रिएक्ट करते हैं. 


कई बार सुशांत का जिक्र कर चुकी हैं अंकिता


बिग बॉस 17 के घर में अंकिता लोखंडे कई सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र कर चुकी है. वहीं इस बात पर उनकी सास ने कहा था कि वह सिर्फ लोगों से सिम्पेथी पाने की कोशिश कर रही है. विक्की की मां के कई सारे कमेंट के बाद इंडस्ट्री के लोग अंकिता को जमकर सपोर्ट कर रहे हैं. वहीं विक्की की मां को खूब ट्रोल किया जा रहा है.


इसे भी पढ़ें- मधुर भंडारकर की इस सुपरहिट फिल्म से Sidharth Malhotra का होना था डेब्यू, फिर ऐसे बनें करण के 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.