नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की होस्टिंग वाले शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) को लेकर दर्शकों के बीच एक अलग ही उत्सुकता देखने को मिल रही है. इस शो के साथ सलमान भी टीवी पर धमाकेदार वापसी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. अब उनके इस मोस्ट अवेटेड शो का पहला प्रोमो वीडियो भी जारी कर दिया गया है, जिसमें सलमान की झलक देखने को मिल रही है. इसी के साथ शो के लिए बेसब्री दोगुना हो गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सलमान खान का दिखा अलग अंदाज


टीजर में सलमान एक अलग ही अंदाज में दिख रहे हैं. इस टीजर में सुपरस्टार कहते हुए दिख रहे हैं, 'अब तक आपने बिग बॉस की सिर्फ आंख देखी है, अब दिखेंगे बिग बॉस के तीन अवतार, दिल, दिमाग और दम- अभी के लिए इतना ही, मैं बस इतना ही बता सकता हूं.' इसके साथ-साथ सलमान के अलग-अलग लुक्स भी देखने को मिल रहे हैं. 


इस दिन से टेलीकास्ट हो सकता है शो


इस टीजर को कलर टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर आधिकारिक तौर पर शेयर किया है. इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'इस बार बिग बॉस दिखाएंगे एक अलग रंग, जिसे देखकर रह जाएंगे आप सब दंग. देखिए बिग बॉस17 जल्दी ही, सिर्फ कलर्स पर...'



हालांकि, फिलहाल शो के टेलीकास्ट की डेट का ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि शो 15 अक्टूबर से टेलीकास्ट कर दिया जाएगा. खैर, ये कयास कितने सही साबित होंगे, इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा.


ये सितारे बन सकते हैं कंटेस्टेंट


वहीं, कुछ देर में ही यह प्रोमो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो चुका है. दूसरी ओर शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर भी कई तरह के कयास लगाए जा रहे हं. कहा जा रहा है कि इस बार शो में अंकिता लोखंडे भी नजर आ सकती हैं. उनके अलावा 'खतरों के खिलाड़ी 13' फेम अरिजित तनेजा, जिया मानिक, कनिका मान, सुनंदा शर्मा भी 'बिग बॉस 17' में धमाल मचा सकते हैं.


ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisike Pyaar Meiin Spoiler: ईशान करेगा ईशा के साथ बदतमीजी, सवि देगी मुंहतोड़ जवाब


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.