नई दिल्ली: बिग बॉस 17 वीकेंड के वार में कंटेस्टेंट्स के घरवाले आएंगे. सलमान खान खुलकर घऱवालों से बात करेंगे. इस दौरान अभिषेक की मम्मी, अंकिता की मां, विक्की की भाभी, अभिषेक की मां, ईशा के पिता और मन्नारा की बहन शो में आती हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभिषेक के लिए बोले 



सलमान खान सबसे पहले अभिषेक की मां से सवाल करते हैं. वह बोलते हैं कि अभिषेक ने सीजन के शुरूआत में कहा था कि वह घर अंदर ईशा का इस्तेमाल करेंगे. लेकिन हमने देखा वह किसी भी वजह से किसी भी लड़ जाते हैं तो आप बताइए की अभिषेक का ये गेम या फिर नॉर्मल है. अभिषेक की मां कहती है कि वह ऐसा ही उसे गलत बर्दाश्त नहीं है. 


मां ने दिया जवाब 
सलमान कहते हैं  कि बेटा गलत नहीं है लेकिन वह सबकी गलतियां सुधार रहा है. हाथ उठाना गलत है गुस्सा करना गलता है उसका कुछ नहीं, अभिषेक की मम्मी कहती हैं उसे ये अपने पापा से मिला है. सलमान खान बोलते हैं अरे बाप रे बाप. 


सलमान बोले अभिषेक को पड़ने चाहिए थे थप्पड़ 
सलमान खान कहते हैं कि घऱ में ईशा ने अभिषेक पर कई इल्जाम लगाए और जब आप घर गई थी उस समय आपने ईशा सेब बात करके कई चीजें क्लियर की थी. अभिषेक को उनके पापा ने थप्पड़ नहीं मारा था लेकिन मारना चाहिए था. हर हफ्ते मारना चाहिए . इस पर अभिषेक की मां कहती हैं मारा था जैसे बच्चों को मार पड़ती है. सलमान बोलते हैं कि इतने थप्पड़ खाने के बाद ये ऐसा है. 


ये भी पढ़ें- Main Atal Hoon Box Office Collection Day 1: पंकज त्रिपाठी की फिल्म ने की धीमी शुरुआत, पहले दिन किया सिर्फ कारोबार 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.