नई दिल्ली:Bigg Boss 17 Update: टीवी का पॉपुलर शो 'बिग बॉस 17' दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. दिनों दिन शो इंट्रेस्टिंग होता जा रहा है. शो में खूब हंगामा देखने को मिल रहा हैं. इस बार अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार के बीच जमकर लड़ाई हुई है. इस बीच अंकिता ने अभिषेक को मिडल फिंगर दिखा दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अंकिता ने दिखाई मिडिल फिंगर


अभिषेक के साथ झगड़े में अंकिता लोखंड़े ने उन्हें मिडिल फिंगर दिखा दी. इसके बाद अभिषेक ने आपा ही खो दिया. अंकिता अभिषेक से काम को लेकर कुछ पूछती हैं. वह कहती हैं किसी ने किचन की स्लैब साफ नहीं की है. इस पर अभिषेक उन्हें ही ब्लैम कर देते हैं. ये सुन अंकिता कहती हैं कि मैं तुमसे प्यार से बात कर रही हूं तो तुम चिल्ला क्यों रहे हो. एक्टर फिर भी नहीं मानते हैं. वे जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं और कहते हैं कि आप खुद काम नहीं करती हैं और दूसरों से कहती हैं.


अभिषेक ने अंकिता पर लगाया आरोप


अंकिता और अभिषेक का झगड़ा काफी तेज होने लगता  है. दोनों एक दूसरे को अपशब्द  बोलते हैं. लेकिन इस बीच अंकिता अभिषेक को मिडिल फिंगर दिखा देती हैं. ये देख अभिषेक आग बबूला हो जाते हैं और कहते हैं कि आपने मुझे नेशनल टेलीविजन पर गाली दी है. 


अभिषेक का पारा हुआ हाई


अभिषेक सभी को जोर जोर से चिल्लाकर बताते हैं कि अंकिता लोखंडे ने मुझे मिडिल फिंगर दिखाई है. इस पर विक्की बीच में आ जाते हैं और अभिषेक को समझाते हैं. वहीं वह अंकिता को भी कहते हैं कि- 'तुमने ऐसा क्यों कि'. हालांकि इस बात पर अंकिता विक्की को कहती हैं कि- 'तू बीच में मत आ मैं देख लूंगी'.


ये भी पढ़ें- Dalljiet Kaur Birthday: EX पति पर लगाए थे मारपीर के आरोप, 40 की उम्र में NRI से शादी कर 3 बच्चों की मां बनीं दलजीत कौर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.