नई दिल्ली:Bigg Boss 17 Update: बिग बॉस 17 इन दिनों फैंस का काफी मनोरंजन कर रहा  है. सभी कंटेस्टेंट अपना-अपना शानदार गेम खेल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में करवाचौथ स्पेशल चीजें दिखने वाली हैं. अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा करवाचौथ का व्रत रखेंगी. वहीं एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा रोती दिखेंगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मन्नारा हुईं इमोशनल



मन्नारा चोपड़ा रोती हुई कहती हैं कि बिग बॉस मुझे कंफेशन रूम में आना है. एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे ये शो एग्जिट करना है. मन्नारा बहुत रोती नजर आ रही हैं. कलर्स ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा- मन्नारा की आखें हैं आंसुओं से भरी, किसने किया उसे हर्ट?  सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है.


प्रियंका चोपड़ा की कजिन हैं मन्नारा


मन्नारा की बात करें तो वो साउथ एक्ट्रेस हैं. मन्नारा एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की कजिन बहन हैं. बिग बॉस के घर में जब से मन्नारा आई हैं, उन्होंने अपने चुलबुले अंदाज सबका दिल जीत लिया है. बिग बॉस भी साफ कह चुके हैं कि वो मन्नारा के लिए थोड़े बायस्ड हैं. वहीं मन्नारा और मुनव्वर के बीच में अच्छी बॉन्डिंग दर्शकों को खूब पसंद आती है.


राशन टास्क में हुआ हंगामा


शो की बात करें तो बीते एपिसोड में राशन टास्क हुआ था. इस दौरान बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट से गुस्सा होते दिखे थे. दरअसल, कोई भी बिग बॉस की बात नहीं सुन रहा था और सिर्फ अपनी कह रहा था. वहीं टास्क के दौरान काफी कंफ्यूजन देखने को मिला. इसीलिए बिग बॉस ने टास्क बीच में ही रोक दिया था. 


ये भी पढ़ें- Shahrukh khan birthday: शाहरुख खान को किंग खान बनाने के पीछे इस इंसान का है हाथ, खुद एक्टर ने किया था चौकाने वाला खुलासा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.