नई दिल्ली: Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 17 अब अपने तीसरे और आखिरी महीने में पहुंच चुका है. घर में मौजूद हर शख्स बस इसी कोशिश में लगा हुआ है कि वह दर्शकों को अपने व्यक्तित्व से इंप्रेस कर सके और जैसे-तैसे वह सलमान खान के शो के फिनाले तक पहुंच पाए. इसी बीच मेकर्स ने शो का नया प्रोमो जारी क्या जिसमें अंकिता और विक्की जैन के बीच जमकर लड़ाई होते दिख रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विक्की और मनारा की नजदीकियों पर भड़कीं अंकिता लोखंडे


शो में कुछ समय से मन्नारा और विक्की जैन के बीच अच्छी खासी बॉन्डिंग देखने को मिल रही थी. दोनों की बॉन्डिंग को देख अंकिता लोखंडे कुछ असहज मेहसूस करने लगी थीं. हालात ऐसे हो गए हैं कि दोनों की मस्ती देख अंकिता लोखंडे इनसिक्योर हो जाती हैं. वह मन्नारा के सामने ही विक्की से कहती हैं कि लगता है कि उसे साथ में घर नहीं जाना है. इसपर मन्नारा कहती हैं कि प्लीज उन्हें माफ कर दीजिए. अंकिता झल्ला जाती हैं और विक्की से कहती हैं, "उससे (मन्नारा) बोलें, अपनी लाइन क्रॉस न करें."


मन्नारा-विक्की की दोस्ती से अफेक्ट हो रहीं अंकिता


अंकिता और विक्की के बीच बात बहुत आगे बढ़ जाती है और लड़ाई होने लगती है. अंकिता पति से कहती हैं, "तेरी उसके साथ जो दोस्ती है ना, रोज किचन में चाय पर मिलेंगे, ये करेंगे, वो करेंगे... यह मुझे अफेक्ट कर रहा है. जब मैं आपको बोलती हूं ना कि उसको बोलिये कि न अफेक्ट करिए, तब आपके कान बहरे हो जाते हैं." अंकिता लोखंडे की ये बातें विक्की जैन को बुरी लग जाती हैं. अंकिता गार्डन एरिया में विक्की से कहती हैं, "तुझे मन्नारा के लिए बहुत बुरा लग रहा है." इस पर विक्की ने कहा कि आप ऐसी ही ओपिनियन से उनके दोस्तों को भगाती हैं. अंकिता ने गुस्से में कहा कि वह उनकी बहुत दोस्त बन रही है तो वह निभाए. बाद में किचन एरिया में भी पति-पत्नी के बीच तू-तू मैं-मैं हो जाती है.


क्या विक्की से शादी करके पछताईं अंकिता?


अंकिता लोखंडे ने विक्की को मारने की बात कही तो बिजनेसमैन ने कहा, "इसीलिए तो लोगों पढ़ाना-लिखाना चाहिए." इस पर अंकिता ने कहा, "जाकर ढूंढ ले वेल एजुकेटेड. शायद मैं भी सोच-समझकर डिसीजन लेती तो शायद ऐसा नहीं होता." विक्की ने ताना मारते हुए कहा, "आपने कौन से डिसीजन सोच-समझकर लिए हैं." विक्की की इस बात से अंकिता रोने लगती हैं. वह रोते हुए कहती हैं, "अब सब खत्म हो गया है प्यार. मुझे ऐसी फीलिंग आने लगी है." विक्की ने कहा, "मैंने शादी की है. मैं कोई गुलाम नहीं हूं."


इसे भी पढ़ें- Golden Globe Awards 2024: क्रिस्टोफर नोलन को मिला बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड, यहां देखें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड 2024 विनर्स की पूरी लिस्ट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.