नई दिल्ली: Munawar faruqui reacts on Elvish Yadav Arrest: काफी समय से चल रहे बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एलवीश यादव की गिरफ्तारी हो चुकी है. एल्विश को रेव पार्टी में सांप का जहर सप्लाई करने के केस में वन्य जीवन संरक्षण अधिनियम 1972 के तहत 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. नोएडा पुलिस ने एलवीश को 17 मार्च को गिरफ्तार किया था. वहीं इस सब के बीच बिग बॉस 17 के विनर रहे मुन्नवर फारुकी का इन्फ्लुएंसर/यूटूबर पर रिएक्शन सामने आया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एल्विश यादव की गिरफ्तारी पर क्या बोले मुनव्वर फारूकी


मुनव्वर फारूकी ने एल्विश यादव के गिरफ्तार होने पर रिएक्ट करते हुए बताया है कि उन्हें इस बारें में कुछ पता ही नहीं था क्योंकि उनका फोन बंद था. मुनव्वर ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि हां मुझे मालूम पड़ा अभी फिर मैंने चेक किया तो मेरा फोन था. मैं शूट पर था इसलिए मुझे कुछ भी आइडिया नहीं है इस बारे में. मेरा फोन तो बंद था. मेरे फोन की बेटरी पूरी डेड हो चुकी है. मुझे नहीं पता ये सब कब और कैसे हुआ है. 


होली शूट में बिजी थे मुनव्वर फारूकी


मुनव्वर फारूकी ने बताया है कि वो होली का शूट करने में बिजी थी इसलिए वो 2, 3 दिन से इंटरनेट से दूर हैं. इसलिए उन्होंने एल्विश के केस के बारें में कोई ज्यादा जानकारी नहीं है. बात दें कि हाल ही में एल्विश यादव ने एक वीडियो शेयर कर मुनव्वर फारूकी को अपने धर्म पर कुर्बान करने की बात कही थी. 


मुनव्वर को गले लगाने पर नाराज हुए थे एल्विश के फैंस


दरअसल, हुआ यूं था कि मुनव्वर फारूकी और एल्विश यादव का सेलेब्रेटी चेरिटी मैच से एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में एल्विश मुनव्वर को गले लगाते नजर आए थे. ऐसा करता देखा एल्विश के फैन उन पर भड़क गए थे. एल्विश ने अपनी इस हरकत पर उन्हें मांफी मांगते हुए कहा था कि अपने सनातन धर्म के लिए 100 मुनव्वर फारूकी कुर्बान. 


ये भी पढ़ें- Shashi Kapoor Birthday: जानें क्यों शशि कपूर के नाम से चिढ़ जाती थीं उनकी मां, नेशनल अवॉर्ड को लेने से एक्टर ने कर दिया था मना


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.