Bigg Boss 18: सुपरस्टार सलमान खान की होस्टिंग वाले रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' को लेकर जबरदस्त चर्चा बनी हुई है. वहीं, इस सीजन में शरीक होने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आने लगे हैं. शो के चाहने वाले अभी से यह देखने के लिए उत्साहित हो गए है कि इस बार कौन-कौन से सितारे घर के अंदर एंट्री लेने जा रहे हैं. वहीं, इन दिनों निया शर्मा का नाम खूब सुर्खियां बटोर रहा है. माना जा रहा है कि निया 'बिग बॉस 18' की कंफर्म कंटेस्टेंट बन चुकी हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिछले कंटेस्टेंट्स भी आ सकते हैं नजर


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टाइम ट्रैवल की थीम रखी जाएगी. वहीं, कुछ पिछले सीजन के कंटेस्टेंट्स भी 'बिग बॉस 18' में नजर आ सकते हैं. इनमें मुनव्वर फारुकी और मनीषा रानी जैसे कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं. वहीं, इस नए सीजन में टीवी इंडस्ट्री के कई नामी चेहरे भी इसका हिस्सा बन सकते हैं. 


ये मशहूर सितारे बन सकते हैं शो का हिस्सा


खबर है कि 'बिग बॉस 18' में शोएब इब्राहिम भी नजर आने वाले हैं. हालांकि, पिछले दिनों इन खबरों को बेबुनियाद बताया गया है, लेकिन अब एक बार फिर से इस पर चर्चा शुरू हो गई है. उनके साथ रित्विक धनजानी भी इस सीजन का हिस्सा बन सकते हैं. इनके अलावा डेब चंद्रिमा सिंह रॉय और चाहत पांडे को भी कंफर्म कंटेस्टेंट माना जा रहा है. बता दें कि डेब और निया 'सुहागन चुड़ैल' में भी साथ नजर आ चुकी हैं. अब इन्हें बिग बॉस के घर में साथ देखना एक दिलचस्प अनुभव होगा.


आधिकारिक पुष्टि होना बाकी


हालांकि, फिलहाल इन सितारों के नामों पर आधिकारिक मुहर नहीं लग पाई है, लेकिन अगर ये सितारे सलमान के शो का हिस्सा बनते हैं तो इसकी टीआरपी भी रिकॉर्ड तोड़ सकती है. दरअसल, ये टीवी इंडस्ट्री के वो कलाकार हैं जिन्हें सालों से दर्शक पर्दे पर अलग-अलग किरदारों में देखते आए हैं. अब बिग बॉस के घर में इनकी असली दुनिया देखना फैंस के लिए भी दिलचस्प सफर होगा.


ये भी पढ़ें- 'तुम्बाड' के सेट पर हुईं रौंगटे खड़े कर देने वाली घटनाएं, सोहम शाह ने सुनाया डरावना किस्सा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.