'तुम्बाड' के सेट पर हुईं रौंगटे खड़े कर देने वाली घटनाएं, सोहम शाह ने सुनाया डरावना किस्सा

'तुम्बाड' को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. री-रिलीज के बावजूद दर्शकों के बीच इसे बेहद पसंद किया जा रहा है. वहीं, अब फिल्म की शूटिंग से जुड़ा एक डरावना किस्सा सामने आया है. सोहम शाह ने इसे अपनी जिंदगी का डरावना अनुभव बताया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 17, 2024, 03:54 PM IST
    • 'तुम्बाड' के सेट पर हुआ ऐसा अनुभव
    • सेट पर होने लगी थी डरावनी घटनाएं
'तुम्बाड' के सेट पर हुईं रौंगटे खड़े कर देने वाली घटनाएं, सोहम शाह ने सुनाया डरावना किस्सा

नई दिल्ली: हॉरर फिल्म 'तुम्बाड' को पिछले ही दिनों एक बार फिर से सिनेमाघरों में उतारा गया है. ऐसे में यह फिल्म लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. लोगों के जहन में इसकी कहानी ताजा हो गई है. वहीं, री-रिलीज के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छप्पड़ फाड़ कमाई कर रही है. सोहम शाह के लीड रोल वाली इस 'तुम्बाड' को भारतीय सिनेमा की बेस्ट हॉरर फिल्मों में से एक माना जाने लगा है. इसी बीच अब सोहम ने फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई डरावनी घटनाओं को लेकर चौंका देने वाला खुलासा किया है. 

Tumbbad के सेट पर हुआ डरावना अनुभव

दरअसल, हाल ही में सोहम शाह को रणवीर इलाहबादिया के पॉडकास्ट शो में देखा गया. इस दौरान सोहम ने खुलासा किया कि फिल्म के सेट पर उन्होंने कुछ पैरानॉर्मल एक्टिविटीज महसूस की थी, जिसकी वजह से उन्हें बार-बार शूटिंग तक रोकनी पड़ गई. अब सोहम का ये खुलासा आम लोगों के होश उड़ा रहा है.

6 साल में तैयार हुई फिल्म

सोहम ने कहा, 'हम 'तुम्बाड' की शूटिंग 6 साल में पूरी कर पाए. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मैंने कई अजीबोगरीब चीजें महसूस की. दरअसल, हमने फिल्म में जिस बाड़े (किले) को दिखाया है, उसके दरवाजे के बाहर गांव के लोग रोज एक थाली में खाना परोस कर रख जाते थे. मैंने कुछ दिन ये नोटिस किया और फिर एक दिन उन्हें ऐसा करने से मना कर दिया. हालांकि, उस दिन के बाद वहां अजीब घटनाएं होने लगीं.'

...और शुरू हुआ असली खेल

सोहम ने आगे बताया, 'असली खेल शुरू हो चुका था. इसके बाद हर सेट पर कुछ न कुछ गड़बड़ होने लगती थी. कभी सेट पर लाइट टूट जाती थी, तो कभी कोई घायल हो जाता था. हर दिन कुछ तो ऐसा हो जाता था कि हमारा काम अटकने लगा. फिर मैंने दिमाग चलाया और गांव वालों से कहा कि वह फिर से वहां खाना रखना शुरू कर दें. जब उन्होंने ऐसा किया तब जाकर हमारा काम ठीक चलना शुरू हुआ. मेरे लिए बेहद खौफनाक अनुभव था.'

13 सितंबर को री-रिलीज हुई फिल्म

गौरतलब है 'तुम्बाड' को 13 सितंबर, 2024 को फिर से रिलीज किया गया था. जब से इसे री-रिलीज करने का ऐलान किया गया है तभी से इसे लेकर बज बना हुआ है. अनिल राही बर्बे के निर्देशन में बनी इस फिल्म को अब दर्शकों के बीच बहुत प्यार मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 16 Sept Episode: अनुज को फिर हाथ लगेगी नाकामयाबी, नींद में अनुपमा से माफी मांगेगा सागर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़