नई दिल्ली: Bigg Boss 18 Contestants List: बिग बॉस 18 शुरू होने वाला है. इस रविवार 6 अक्टूबर 2024 को बिग बॉस 18 का शानदार आगाज होगा. बिग बॉस फैंस शो को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. वहीं शो को लेकर कई अपडेट सामने आ रहे हैं. इस बार बिग बॉस 18 पिछले कई सीजन से अलग होने वाला है. कहा जा रहा है कि बिग बॉस 18 में नई तकनीक का इस्तेमाल होगा. वहीं शो के कंफर्म कंटेस्टेंट्स लिस्ट सामने आ गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

18 नहीं 20 कंटेस्टेंट्स होंगे इस बार 
बिग बॉस खबरी के एक्स पर शेयर लिस्ट के अनुसार बिग बॉस सीजन 18 में 20 कंटेस्टेंट्स हिस्सा लेंगे. वहीं इस पोस्ट में लिखा है कि आखिरी मूमेंट में कोई भी शो से बैकआउट कर सकता है. 



बिग बॉस 18 कंटेस्टेंट्स के नाम 


1 तेजिंदर पाल सिंह बग्गा


2 अतुल किशन


3  विवियन डिसेना


4 अविनाश मिश्रा


5 सारा अफरीन खान 


6 अफरीन खान


7  एलिस कौशिक


8 ईशा सिंह 


9 करणवीर मेहरा


10 शहजादा धामी


11 चाहत पांडे


12 शिल्पा शिरोडकर


13  नायरा बनर्जी 


14  गुणरत्न सदावर्ते


15 हेमलता शर्मा 


16 श्रुतिका राज अर्जुन


17 निया शर्मा


18 चुम दरांग


19  मुस्कान बामने 


20  रजत दलाल


शहजादा धामी, शिल्पा का आ चुका है प्रोमो 
बिग बॉस मेकर्स ने एक्टर शहजादा धामी और एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर का प्रोमो शेयर कर दोनों के नाम पर मोहर लगा दी है. शहजादा धामी अपने प्रोमो में बोलते हैं कि वह पंजाब हैं लेकिन उन्होंने अब तक 4 शो किए लेकिन आखिरी शो में उन्हें बेइज्जत कर शो से निकाल दिया था. वहीं शिल्पा शिरोडकर प्रोमो में बोलती है कि वह 90 दशक की बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती थी. 


बिग बॉस 18 की थीम 
बिग बॉस 18 पिछले के बाकी सीजन से अलग होने वाला है. बिग बॉस 18 में इस बार तकनीक खासकर AI का इस्तेमाल किया जाएगा. इस सीजन में पास्ट, प्रेजेंट और फ्यूचर थीम का इस्तेमाल किया जाएगा.  


इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 18 Promo: बिग बॉस प्रीमियर पर स्टेज पर होंगे 3 सलमान खान, जानें इस सीजन में क्या है खास 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.