नई दिल्ली: सलमान खान का रिएलिटी शो बिग बॉस 18 का शानदार आगाज हो चुका है. शो के प्रीमियर से ही बिग बॉस चर्चा में बना हुआ है. शो में हंसी, मजाक, लड़ाई और झगड़े का डोज देखने को मिल रहा है. शो को शुरू हुए बस एक ही दिन हुआ है. पहले ही दिन शो में काफी लड़ाई देखने को मिला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बग्गा और रजत की बीच हुई बहस 



बिग बॉस 18 का प्रोमो वीडियो रिलीज हो गया है. इस वीडियो में कंस्टेस्टेंट इंफ्लूएंसर रजत दलाल और नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा के बीच लड़ाई हुई है. दोनों एक दूसरे से बहस करते हुए नजर आ रहे हैं. शो के पहले ही दिन लड़ाई होना इस बात का संकेत है कि यह सीजन काफी मजेदार होने वाला है. 


बाइक कॉन्ट्रोवर्सी पर हुई लड़ाई 
प्रोमो में रजत और तजिंदर के बीज पुरानी बाइक कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर बहस होती है. कुछ समय पहले ही रजत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ स्पीड जाते दिख रहे हैं, इस वीडियो में उनकी कार से एक बाइट को टक्कर हो जाती है. जिसके बाद रजत वहां से भाग गए, इस मामले पर बात करते हुए रजत ने बोला कि यह वीडियो तो पूरे भारत ने देखा है, उन्होंने तजिंदर से पूछा कि उन्होंने बाइक को गिरते देखा. तजिंदर ने भी बोला हां मैंने देखा. 


रजत हुआ गुस्सा 
तजिंदर के हां बोलने के बाद रजत और तजिंदर के बीच बहस छिड़ गई, जिसमें रजत ने बोला- ये गेट बीच में हैं नहीं तो 2 मिनट में आपका मजाक बना देता. तजिंदर ने बोला मेरे मन में यही था कि मारा है आपने. ये जवाब सुनते ही रजत ने बोला हिसाब से बात करो, भूत बना दूंगा. 


इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 18 Promo: बिग बॉस प्रीमियर पर स्टेज पर होंगे 3 सलमान खान, जानें इस सीजन में क्या है खास 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.