नई दिल्ली: Arshi Khan Wedding: अर्शी खान अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. अर्शी खान को  बिग बॉस 11 से फेम मिला है. बिग बॉस 11के बाद से ही अर्शी अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. एक बार फिर अर्शी सुर्खियों में बनी हुी हैं. दरअसल वह जल्द ही शादी के बंधने वाली है. उन्होंने खुद कंफर्म किया है कि वह जल्द ही शादी रचाने वाली है. उन्होंने बताया है कि वह बिजनेसमैन से शादी करने वाली है लेकिन उनके बॉयफ्रेंड कौन है इसके बारे में किसी तरह का खुलासा नहीं किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिजनेसमैन संग करेंगी शादी 
इंटरव्यू में अर्शी खान ने बताया है कि वह एक साल बाद अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी करेंगी. उन्होंने बताया है कि उनके बॉयफ्रेंड इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं है. वह बिजनेसमैन है. मैं अपने रिलेशनशिफ को पब्लिक नहीं करना चाहती हूं. बिग बॉस 14 के बाद मैंने सोचा है कि मैं अपने रिलेशनशिप औप पर्सनल लाइफ को सीक्रेट रखूंगी. क्योंकि मुझे हर चीज के लिए जज किया जाएगा. 


ईशान मसीह संग कैसा है रिश्ता 



अर्शी खान से इंटरव्यू में पूछा गया है कि क्या वह डांसर ईशान मसीह को डेट कर रही हैं? इसके जवाब में अर्शी ने कहा कि- मैं ईशान को 4 साल से जानती हूं और हम अच्छे दोस्त है. लोगों को लगता है कि वह मेरे बॉयफ्रेंड है जबकि हम साथ में काम करते है. हम एक साथ इवेंट्स और पार्टी में जाते है. 


बिग बॉस के अलावा इन शो में नजर आ चुकी हैं अर्शी 
अर्शी खान बिग बॉस 11 और बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ चुकी हैं. सलमान खान के रिएलिटी शो के अलावा वह टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी हैं. अर्शी खान इश्क में मरजावा और विष जैसे टीवी सीरियल का हिस्सा रही हैं. 


इसे  भी पढ़ें: Bigg Boss 16: सुंबुल के पिता पर भड़कीं टीना दत्ता की मां, गाली देने पर सुनाई खरी-खरी 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.