नई दिल्ली: 'बिग बॉस ओटीटी 2' (Bigg Boss OTT 2) में सलमान खान (Salman Khan) की होस्टिंग ने दर्शकों की उत्सुकता और बढ़ा दिया है. जल्द ही ये सीजन टेलीकास्ट होने वाला है. मेकर्स भी इस एक्साइटमेंट को बनाए रखने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे है. लगातार शो से जुड़ी नई-नई खबरें सामने आ रही हैं. अब इस सीजन का एंथम सॉन्ग रिलीज कर दिया गया है. इसी के साथ एक नया खुलासा भी हो गया है, जिसमें कहा जा रहा है कि इस बार हर कमान दर्शकों के हाथों में ही होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रैपर रफ्तार के साथ किया रैप


शो के एंथम सॉन्ग में होस्ट सलमान खान के साथ रैपर और सिंगर रफ्तार भी नजर आ रहे हैं. सलमान ने रैप करते हुए दर्शकों को इस सीजन के बारे में समझा दिया है.



इस वीडियो में दबंग खान और रैपर रफ्तार के बीच जुगलबंदी देखने को मिल रही है. इस नए प्रोमो को देखकर लग रहा है कि मेकर्स ने दर्शकों का मनोरंजन करने की भरपूर तैयारी कर ली है.


कंटेस्टेंट्स को उंगलियों पर नचाएंगे दर्शक


इस नए प्रोमो में यह भी साफ हो रहा है कि इस बार दर्शक ही फैसला लेंगे कि शो कितना लंबा चलेगा. वैसे, तो अब तक बिग बॉस के सभी सीजन्स में दर्शकों को वोटिंग का अधिकार दिया जाता है, लेकिन एंथम में एक्टर खुद कह रहे हैं 'इस बार उन्हें आपकी मदद लगेगी.' उन्होंने बताया कि दर्शक फैसला लेंगे कि कंटेस्टेंट्स को कितनी सजा मिलेगा, कितना राशन दिया जाएगा या कौन कब तक बचेगा.


17 जून से स्ट्रीम होगा शो


इस प्रोमो में बताया जा रहा है कि कंटेस्टेंट्स की सजा हो या राशन हर बात का फैसला न तो बिग बॉस लेंगे और ही सलमान खान, बल्कि इसका फैसला दर्शक खुद ही करेंगे. बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी 2' 17 जून 2023 से जियो सिनेमा पर स्ट्रीम किया जाएगा, जिसका लुत्फ दर्शक मुफ्त में उठा सकते हैं.


ये भी पढ़ें- सुम्बुल तौकीर के पिता फिर करने जा रहे हैं निकाह, नई अम्मी पर एक्ट्रेस ने कही ये बात


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.