नई दिल्ली: Big Boss OTT 3: टीवी का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस अपने ओटीटी सीजन 3 के साथ वापसी कर रहा है. शो की चर्चा हर तरफ हो रही है. हाल ही में शो का नया प्रोमो वीडियो मेकर्स ने शेयर किया था, जिसके बाद फैंस के बीच जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिली. वहीं अब गुरुवार को मेकर्स ने फैंस के साथ गुड न्युज शेयर कर दी है और बता दें कि इस बार अनिल कपूर शो को होस्ट करने वाले हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिग बॉस ओटीटी 3 की रिलीज डेट हुई अनाउंस


'बिग बॉस ओटीटी 3' को फैंस 24x7 देख सकते हैं. वहीं इस बार शो में जाने के लिए काफी सेलेब्स के नाम सामने आए हैं. हाल ही में मेकर्स ने जियो सिनेमा के इंस्टा हैंडल पर शो को लेकर एक नया पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि बड़े पर्दे पर राज करने से लेकर अब 'बिग बॉस' के घर पर राज करने तक, अनिल कपूर कुछ ज्यादा खास हैं. 21 जून से शुरू होने वाले 'बिग बॉस OTT 3' में उनका जादू देखें, जियो सिनेमा पर.' वहीं शो की प्रीमियर डेट देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए है. 



अनिल कपूर ने भी दिया रिएक्शन


वहीं इस शो को लेकर अनिल कपूर ने भी अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए कहा, 'बिग बॉस ओटीटी और मैं एक ड्रीम टीम हैं. हम दोनों दिल से जवान हैं, लोग अक्सर कहते हैं मजाक में कि मैं रिवर्स एजिंग हूं, लेकिन बिग बॉस में ये खूबी है. ऐसा महसूस होता है जैसे स्कूल वापस जाना, कुछ नया और मजेदार ट्राई करना. मैं बिग बॉस में उसी एनर्जी को 10 गुना ज्यादा लाने जा रहा हूं. मैं इसमें अपना स्वाद लाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता.'


शो में ये सेलेब्स आ सकते हैं नजर


इस शो में जाने वाले कई कंटेस्टेंट के नाम सामने आ रहे हैं. जिनमें रियाज अली, शिवांगी जोशी, शफक नाज, दलजीत कौर, वायरल वडापाव गर्ल चंद्रिका, यूट्यूबर जैन सैफी, विक्की जैन और अदनान शेख शामिल हैं. इसके अलावा कृति सेनन की बहन नुपूर सेनन त्रिशाला दत्त, अहाना देओल, मिथुन चक्रवर्ती के बेटे उष्मेय चक्रवर्ती और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम भव्या गांधी के नाम को लेकर भी चर्चा चल रही हैं. हालांकि इस बारे में अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.


ये भी पढ़ें- मोदी सरकार 3.0 का शपथ ग्रहण होगा खास, रजनीकांत समेत ये फिल्मी सितारे लेंगे हिस्सा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप