नई दिल्ली Bigg Boss Ott 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' की फिनाले डेट आई हैं, जी हां आपने सही पढ़ा है. पहले शो का फिनाले प्रीमियर 40 दिन बाद यानी 28 जुलाई को होना था, लेकिन अब खबरें आ रही है कि फिनाले जुलाई में नहीं बल्कि अगस्त में होगा. आइए जानते हैं बिग बॉस ओटीटी 3 का फिनाले कब होगा और शो की प्राइज मनी क्या है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिग बॉस ओटीटी 3 ग्रैंड फिनाले 



मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनिल कपूर के शो को 1 हफ्ते का एक्सटेंशन मिला. इसका मतलब हुआ है कि बिग बॉस ओटीटी-3 का ग्रैंड फिनाले 4 अगस्त को हो सकता है. ऐसे में सभी कंटेस्टेंट्स के पास लोगों का दिल जीतने के लिए केवल 2 हफ्ते का समय बचा हुआ है. 


प्राइज मनी 
मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार बिग बॉस ओटीटी 2 की तरह ही बिग बॉस ओटीटी 3 के विनर को 25 लाख रुपये मिलेंगे. नकद राशि और बिग बॉस की ट्रॉफी के अलावा विजेता को कार और अन्य गिफ्ट्स भी मिल सकते हैं. 


शो में हैं ये कंटेस्टेंट 
शो का प्रीमयर 21 जून को हुआ था. उस दिन घर में 17 कंटेस्टेंट्स ने एंट्री ली थी. इन 17 कंटेस्टेंट में से 5 सदस्य एलिमनेट हो गए हैं. वहीं अभी घर में 12 कंटेस्टेंट्स बचे हुए है. हाल ही में घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट अदनान शेख की एंट्री हुई हैं. उनकी एंट्री के साथ घर में अभी कुल 13 कंटेस्टेंट्स हैं. इन 13 कंटेस्टेंट्स के बीच ट्रॉफी जीतने के लिए मेहनत करते हुए नजर आएंगे. 


ये भी पढ़ें- Katrina Kaif Birthday: 'बहुत रोना आता है...', रणबीर संग रिश्ते को लेकर जब कैटरीना कैफ ने किया था खुलासा, दीपिका के लिए कह थी ये बात


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.