नई दिल्ली: Bipasha Karan Daughter face: बॉलीवुड का पावर कपल बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने पिछले साल नवंबर में अपनी बेटी देवी (Devi) का स्वागत किया था. तब से कई बार कपल इंस्टाग्राम हैंडल पर फैंस को अपनी लिटिल परी का चेहरा छुपाकर तस्वीरे दिखाता था. फैंस देवी का फेस देखने के लिए बेसब्री से इंतजार भी कर रहे थे. फाइनली अब देवी का चेहरा दिखा दिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिपाशा ने तस्वीर शेयर की फोटो


बिपाशा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी नन्ही सी बेटी देवी की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. इस फोटो के साथ बिपाशा ने कैप्शन में लिखा है, 'हैलो वर्ल्ड … मैं देवी हूं.'  इस फोटो में बिपाशा की लाड़ली देवी बसु सिंह ग्रोवर बेबी पिंक ड्रेस में बहुत क्यूट लग रही हैं, जिस पर लिखा है 'डैडीज प्रिंसेस.' बिपाशा ने अपनी लाडली का मैचिंग हेयरबैंड से लुक कंपलीट किया है. फोटोज में देवी स्माइल देता नजर आ रही हैं.


जमकर प्यार बरसा रहे फैंस और सितारे


बिपाशा-करण की बेटी का चेहरा देखने के बाद सेलेब्स और फैंस जमकर उन पर प्यार और आशीर्वाद बरसा रहे हैं. फोटो पर कमेंट भी कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'ये तो बहुत प्यारी परी है.'



वहीं राजीव दतिया ने लिखा, 'सो क्यूट.' एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने लिखा, 'सबसे प्यारी छोटी मंचकिन, देवी को प्यार और आशीर्वाद.'


शादी के 6 साल बाद बनें पैरेंट्स 


बता दें की फिल्म 'अलोन' के सेट पर  बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर एक दूसरे को दिल दे बैठे थे. इस कपल ने 30 अप्रैल 2016 को मुंबई में शादी की थी. शादी के छह साल बाद बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर एक प्यारी सी बेटी के पैरेंट्स बने. 


इसे भी पढ़ें:  हनुमान जयंती पर आदिपुरूष का नया पोस्टर हुआ रिलीज, राम भक्ति में लीन दिखे बजरंग बली


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.