नई दिल्ली: Isha Talwar Birthday: ईशा तलवार (Isha Talwar) एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं. उन्होंने हिंदी के साथ-साथ मलयालम, तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया हैं. 22 दिसंबर 1987 में मुंबई में जन्मी ईशा ने सेंट जेवियर कॉलेज से पढ़ाई की है. अपने बोल्ड अंदाज से लोगों को दीवाना बनाने वाली ईशा का काम खूब पसंद किया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मॉडलिंग से की शुरूवात


ईशा तलवार ने कम उम्र से ही मनोरंजन की दुनिया में कदम रख दिया था. एक्ट्रेस के करियर की शुरुआत मॉडलिंग से हुई. ईशा एक बेहतरीन डांसर भी हैं.



वह अब तक 40 से अधिक विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं. ईशा तलवार ने कम समय में अच्छा मुकाम हासिल कर लिया है.


करोड़ों की हैं मालकिन


ईशा तलवार ने कम समय में ही अच्छी खासी संपत्ति इकठ्ठी कर ली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ईशा तलवार की नेटवर्थ करीब 15 करोड़ रुपए हैं.



ईशा यूं तो काफी समय से काम कर रही हैं, लेकिन वेब सीरीज ‘मिर्ज़ापुर-2’ में एक्ट्रेस के निभाए माधुरी भाभी वाले किरदार ने उनके कद में इजाफा किया है. उनके इस रोल को लोगों का काफी प्यार मिला. 


इन फिल्मों में आईं नजर


ईशा तलवार ‘ट्यूबलाइट’, ‘कालकांडी’, ‘आर्टिकल 15’ और ‘गिन्नी वेड्स सनी’ जैसी कई फिल्मों और सीरीज में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं.



एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. फैंस भी उनसे जुड़ी हर अपडेट पाने के लिए बेकरार रहते हैं. आए दिन उनकी कोई न कोई हॉट पिक इंटरनेट पर सनसनी मचाती रहती है.


ये भी पढ़ें: दुबई में पुलिस के साथ ये कैसा पंगा, उर्फी जावेद ने बताई हकीकत!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.