दुबई में पुलिस के साथ ये कैसा पंगा, उर्फी जावेद ने बताई हकीकत!

Urfi Javed को लेकर हाल ही में सोशल मीडिया पर ये अफवाह फैलाई जा रही थी कि दुबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. ऐसे में एक्ट्रेस ने खुद मामले की पूरी हकीकत बताई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 22, 2022, 09:38 AM IST
  • उर्फी जावेद ने बताई पुलिस आने की वजह
  • बोलीं नहीं हुई हूं अभी गिरफ्तार
दुबई में पुलिस के साथ ये कैसा पंगा, उर्फी जावेद ने बताई हकीकत!

Urfi Javed News: अपने फैशन से दिलों पर राज करने वाली उर्फी इन दिनों दुबई में है. दुबई में जाते ही उन्हें लेकर कई तरह की खबरें सामने आने लगीं. उनकी तबीयत खराब होने की खबर को सुन फैंस बेहद निराश हुए. ऐसे में ये खबर भी तेजी से वायरल होने लगी कि उर्फी जावेद को रिवीलिंग कपड़े पहनने की वजह से दुबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. आइए आपको इस खबर की सच्चाई बताते हैं.

पुलिस आई थी सेट पर

उर्फी जावेद ने अपने पुलिस हिरासत में जाने की घटना को बेबुनियाद बताया है. उर्फी जावेद ने अपने हालिया इंटरव्यू में बताया कि दुबई पुलिस उनके सेट पर आई थी लेकिन वजह कुछ और थी. दरअसल जिस लोकेशन पर उर्फी जावेद शूट कर रही थीं वहां कुछ परेशान खड़ी हो गई थी.

शूटिंग का मामला

उर्फी जावेद ने बताया कि कि शूटिंग के लिए ये टाइम लिमिट तय की गई थी. शूटिंग पब्लिक प्लेस पर थी और प्रोडक्शन चीं ने टाइम एक्सटेंड नहीं किया जिस वजह से पुलिस के पास जाना पड़ा. इसके बाद शूट का बचा हुई पार्ट पूरा किया गया. दुबई पुलिस मेरे कपड़ों की वजह से वहां नहीं आई थी.

क्या थी अफवाह

हाल ही में सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद को लेकर ये खबरें सामने आने लगीं कि उर्फी जावेद हाल ही में दुबईकी खुली सड़कों पर अंग प्रदर्शन करते हुए घूम रही थीं. उनके आउटफिट को बेहद रिवीलिंग बताया गया और साथ ही कहा गया कि दुबई कि पब्लिक लोकेशंस में ऐसे कपड़े पहनने नहीं दिए जाते ऐसे में उर्फी को दुबई पुलिस ने पकड़ लिया है और अब पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण की नकल करना पड़ा जाह्नवी कपूर को महंगा, पहन बैठीं भगवा रंग की ड्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़