नई दिल्ली: Bollywood superstar childhood photo: बॉलीवुड एक्टर्स (Bollywood superstar) आए दिन अपनी वायरल बचपन की फोटोज को लेकर खूब चर्चा बटोरते हैं. वहीं फैंस भी अपने चहीते सितारों की फोटोज देखने को बेताब रहते हैं. ऐसे में एक और बॉलीवुड सुपस्टार की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसे पहचान पाना फैंस के लिए काफी मुश्किल हो रहा है, तो चलिए इस राज से हम पर्दा उठा देते हैं और बताते हैं आखिरकार फोटो में ये क्यूट दिखने वाला बच्चा कौन है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फोटो में छिपा कौन?


इस फोटो में हाथ में गिलास पकड़े ये क्यूट सा बच्चा और कोई नहीं बल्कि 'भेड़िया' स्टार वरुण धवन हैं. जी हां, आज भले ही एक्टर के 6 पैक एब्स हो, लेकिन बचपन वह काफी हेल्दी और शैतान थे. उनमें अनुशासन लाने में उनके मां-पापा को काफी मशक्कत करनी पड़ी थी.


2012 में किया था डेब्यू


वरुण धवन ने साल 2012 में करण जौहर निर्देशित फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपने एक्टिंग की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी थे.



इसके बाद उन्होंने 'मैं तेरा हीरो, 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां', 'दिलवाले', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', 'बदलापुर', 'एबीसीडी 2', 'ढिशूम', और 'जुड़वा 2' जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा.


भेड़िया से जीत रहे हैं दिल


वरुण धवन की हाल में ही फिल्म 'भेड़िया' रिलीज हुई है. निर्देशक अमर कौशिक की इस फिल्म में वरुण धवन अलग ही रुप में नजर आए हैं. फिल्म में क्रिटिक्स ने उनकी एक्टिंग की जमकर वाहवाही की. अपने रोल के लिए वरुण धवन ने खूब मेहनत भी की, जो पर्दे पर बखूबी नजर भी आया. फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. 


ये भी पढ़ें- इस बिग बजट फिल्म से ऋषभ शेट्टी को किया जा सकता है रिप्लेस, वजह जान चौंक जाएंगे आप


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.