नई दिल्ली: अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' ने लोगों के दिल पर कब्जा कर लिया है. फिल्म को लेकर जिस तरह के कयास सोशल मीडिया पर लगाए जा रहे थे सब गलत साबित हुए. फिल्म न केवल भारत में बल्कि भारत के बाहर भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म को लेकर तरह-तरह के व्यूज सामने आए हैं. वैसे बॉलीवुड की किस्मत पलट रही इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड बनाए हैं.


बेस्ट ओपनिंग वीकेंड


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहले तीन दिनों में 'ब्रह्मास्त्र' ने इंडिया में 124.49 करोड़ की कमाई की. वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म ने 226.75 करोड़ रुपए कमाए हैं. KGF 2, RRR, 'वॉर' और 'सुल्तान' ये सब फिल्में नॉन हॉलिडे वीकेंड पर रिलीज की गई थी. फिल्मों में 'ब्रह्मास्त्र' चौथी ऐसी फिल्म है जिसे अच्छी ओपनिंग मिली है. बॉलीवुड में 'ब्रह्मास्त्र' से ऊपर 'संजू' 120.06 करोड़, 'टाइगर जिंदा है' 114.93 करोड़ वहीं 'ब्रह्मास्त्र' 111.20 करोड़ की कमाई कर तीसरे स्थान पर है जबकि इस लिस्ट में टॉपर 'बाहुबली 2' है जिसने 128 करोड़ की कमाई की थी.


आलिया और रणबीर का बेस्ट


'ब्रह्मास्त्र' से पहले रणबीर कपूर की 'संजू' ने रिलीज के एक हफ्ते में 120.06 करोड़ की कमाई की थी. वहीं आलिया भट्ट की 'कलंक' ने 62.75 करोड़ की कमाई की थी. वहीं 'ब्रह्मास्त्र' इन सब फिल्मों को पीछे छोड़ रणबीर और आलिया के करियर को एक और नया टारगेट दे दिया है.


टॉप ओपनिंग वीकेंड


'ब्रह्मास्त्र' अब साउथ की टॉप लीग पर कब्जा कर चुकी RRR और KGF 2  की कलेक्शन को कांटे की टक्कर दी है. RRR ने रिलीज के पहले ही हफ्ते 324 करोड़ कमाए थे. वहीं KGF 2 ने 380.15 करोड़ की कमाई की थी. इसके बाद 'ब्रह्मास्त्र' तीसरे नंबर पर है और अब तक 124.49 करोड़ कमा चुकी है. देखना ये है कि एक हफ्ता पूरा होते ही 'ब्रह्मास्त्र' और कौन सा नया रिकॉर्ड बनाती है.


ये भी पढ़ें: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का नया प्रोमो आया सामने, तारक मेहता को देख फैंस का दिल हुआ गदगद


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.