नई दिल्ली: Chandan Ke Anand: कास्टिंग काउच के बारे में पहले भी कई स्टार्स तरह-तरह के खुलासे कर चुके हैं. एक बार फिर ऐसी ही बातें सामने आईं हैं. टीवी के पॉपुलर एक्टर चंदन के आनंद ने अपने हालिया इंटरव्यू में कास्टिंग काउच को लेकर खुलासा किया है. चंदन का बात सुनकर हर कोई हैरान परेशान हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या बोले एक्टर


अभिनेता ने हाल में मीडिया से बातचीत की. उन्होंने बताया कि वह अपने करियर में एक कॉर्डिनेटर से मिले थे. जिसने उनसे कॉम्प्रोमाइज करने को कहा था. तब अभिनेता ने पूछा कि ये क्या होता है. इसके बाद उस कॉर्डिनेटर ने चंदन से फोटो मांगी और कहा कि बाद में आपको बुलाउंगा. चंदन ने बताया कि इसके बाद वह उसके ऑफिस से भाग आए थे. उन्होंने आगे बताया कि इस तरीके से छिपे हुए एजेंडे वाले लोग पूरी दुनिया में हैं और इनके बीच से निकलकर ही हमें अपना करियर बनाना होता है.


करियर बनाने में की बहुत मेहनत


चंदन ने इंडस्ट्री में अपने सफर के बारे में भी खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि जिस समय पर वह मुंबई आए थे, उस वक्त एक कमरे में आठ लड़कों के साथ रहते थे, पर आज मुंबई में उनका अपना घर है.



एक्टर टीवी का जाना माना नाम हैं. जबसे उन्होंने अपने साथ हुए कास्टिंग काउच के बारे में खुलासा किया है, हर जगह उनके ही चर्चे हैं.


एक्टर का करियर रहा शानदार


एक्टर चंदन के. आनंद हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज क्लास में नजर आए थे. यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई थी. इसके अलावा उनको जान्हवी कपूर के साथ फिल्म गुंजन सक्सेना में देखा गया था. वहीं टीवी शो दुर्गा और चारू, बैरिस्टर बाबू, अलीबाबा-दास्तान ए काबुल में भी चंदन को देखा गया है. सिनेमा जगत के कई लोग कास्टिंग काउच पर अक्सर कुछ न कुछ खुलासा करते हैं. यहां फीमेल एक्ट्रेस के साथ तो इस तरीके की हरकतें होती ही हैं, वहीं मेल एक्टर्स भी कास्टिंग काउच से अछूते नहीं हैं.


ये भी पढ़ें- कौन हैं Manul Chudasama? 'अली बाबा' शो में तुनिषा शर्मा को करेंगी रिप्लेस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.