नई दिल्ली:Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन इन दिनों फिल्म 'चंदू चैम्पियन' को लेकर लाइम लाइट में हैं. अभिनेता इस फिल्म में गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर के किरदार को निभा रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है, तो वहीं, साजिद नाडियावाला फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. इस बीच एक्टर अपने स्ट्रगल के दिनों को यादकर भावुक होते नजर आए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंडस्ट्री में खुद को विकलांग महसूस


कार्तिक आर्यन  ने अपने करियर की शुरुआत साल 2011 में फिल्म प्यार का पंचनामा से की थी. इन 13 सालों में उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं. ट्रेलर लॉन्च के दौरान अभिनेता से जब पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी अपने करियर की शुरुआत में फिल्म में अपने किरदार की तरह 'विकलांग' महसूस किया ? एक्टर सवाल का काफी सहजता से जवाब दिया.


क्या बोले चैम्पियन कार्तिक


एक्टर ने कहा कि 'मैं विकलांगता नहीं, असहाय शब्द का उपयोग करूंगा. कभी-कभी असहाय महसूस करना नेचुरल है और यह जीवन में हर किसी के साथ कभी न कभी होता है. हर किसी के अपने उतार-चढ़ाव भरे दिन होते हैं, हर किसी के अपने संघर्ष थे जिनमें मैं भी शामिल था. मैं अपने स्ट्रगल के दिनों में कुछ बदलाव नहीं चाहता. वहीं अगर मौका मिला तो दोबारा ये दिन जिऊंगा.'


ट्रांसफॉर्मेशन पर कही ये बड़ी बात


एक्टर ने अपने फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन पर भी खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि 'मैंने एक साल से चीनी नहीं खाई है. एक टाइम खाना खाया है. मैंने डेढ़ साल तक कोई दूसरी फिल्म नहीं की. मैं एक रोबोट, एक मशीन जैसा बन गया था. मैं बस कबीर सर के कहने पर चल रहा था. यह मेरे करियर की एक ऐसी फिल्म है, जिस पर मुझे हमेशा गर्व रहेगा. बता दें कि चंदू चैम्पियन 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.


इसे भी पढ़ें- Nawazuddin Siddiqui Birthday: 'भगवान भरोसे मत बैठिए...', फिल्मों में एंट्री से पहले जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने शक्ल से लेकर अक्ल तक के लिए झेला अपमान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.