नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' 14 जून को रिलीज हो गई है.  'चंदू चैंपियन' मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक है. मुरलीकांत पेटकर ने भारत के लिए पैरालंपिक में पहला गोल्ड मेडल जीता था. फिल्म रिलीज होने के साथ ही लोग सोशल मीडिया पर फिल्मों को लेकर अपना रिव्यू दे रहे हैं. आइए जानते हैं सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर लोग क्या रिव्यू दे रहे हैं, क्या लोगों को फिल्म पसंद आ रही है?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्तिक की एक्टिंग की पसंद 



कबीर खान द्वारा डायरेक्टेड फिल्म में कार्तिक आर्यन की एक्टिंग को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. लोग फिल्म देखने को बाद सोशल मीडिया पर एक्टर की तारीफ करते हुए लिख रहे हैं कि- 'चंदू चैंपियन' में कार्तिक आर्यन पर्दे पर चैंपियन बनकर उभरे हैं. उन्होंने अपने करियर की सबसे बढ़िया एक्टिंग की है. फिल्म देखने के बाद कुछ करने की चाहत हुई. 


फिल्म को किया पसंद 



लोगों को फिल्म काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर लोग फिल्म की कहानी और एक्टिंग दोनों को काफी पसंद कर रहे हैं. कार्तिक के नए अवतार को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि यह फैमिली फिल्म है इसे देखना चाहिएय फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है. 


क्या है फिल्म की कहानी 
फिल्म की कहानी मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित है. मुरलीकांत पेटकर पहले एक रेस्लर थे, आर्मी में भर्ती होने के बाद उन्हें एक फायरिंग में 9 गोलियां लगी थी. शरीर में इतनी गोलियां लगने के बाद वह फ्रीस्टाइल तैराक बनें. फिल्म की कहानी ने लोगों को इमेशनल किया है.  


ये भी पढ़ें- वेडिंग कार्ड मिलते ही पूनम ढिल्लों ने दी सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले पति जहीर को वॉर्निंग, बोलीं- 'वो बहुत...'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.