नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने हाल ही में सुकेश चंद्रशेखर को लेकर 134 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की गई है. इस सप्लीमेंट्री चार्जशीट में सुकेश पर और भी ज्यादा गंभीर आरोप लगाए गए हैं. सुकेश अपने बिजनेसेस की मदद से अपने ब्लैक मनी को व्हाइट में कन्वर्ट कर रहा था.इसके अलावा तिहाड़ जेल में सुकेश ने टीवी एक्ट्रेस कै यौन शोषण तक कर दिया. इसके अलावा सुकेश ने नोरा फतेही को करोड़ों के गिफ्ट्स देने की बात का खुलासा भी किया.


सुकेश के खिलाफ चार्जशीट Sukesh Chandrasekhar in jail


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुकेश को आखिरकार इतना बड़ा घोटाला करने की इंस्पीरेशन कहां से मिली ये सवाल हर किसी के मन में. आजकल रियल वर्ल्ड से इंस्पायर होकर कई फिल्में और सीरीज बन रही हैं. सुकेश ने एक वेब सीरीज से इंस्पायर होकर सारा काम किया. दिल्ली पुलिस ने पटियाला हाउस कोर्ट में 134 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है.


वेब सीरीज से ली इंस्पीरेशन


दिल्ली पुलिस की इकोनॉमिक ऑफिस वंग का कहना है कि सुकेश की पत्नी लीना मारिया पॉल ने ये खुलासा किया था कि सुकेश चंद्रशेखर ने नेटफ्लिक्स पर ओजॉर्क नाम की एक वेब सीरीज देखी थी. इसके बाद उन्होंने कई धंधों की शुरुआत की. इन धंधो का काम नया पैसा बनाना नहीं बल्कि ब्लैक मनी को व्हाइट करना था.


पैसों से खरीदा


दिल्ली पुलिस ने एक तीसरी चार्जशीट दाखिल की है. इस चार्जशीट में एक टीवी एक्ट्रेस का बयान सामने आया. एक्ट्रेस का कहना है कि वो एक बार सुकेश से मिले तिहाड़ गई थीं. चार्जशीट में लिखा है कि जब वो सुकेश से मिलकर अपनी कार में बैठने लगीं तो पिंकी ईरानी ने उनकी ओर के 2000 रुपए का बंडल उछाला और कहा ये रख तेरी मुंह दिखाई. एक्ट्रेस ने ये भी खुलासा किया कि सुकेश ने जेल में उन्हें kiss किया और गले लगाया था.


ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein upcoming twist: सई को भूल पाखी के गले लगेगा विनायक, चव्हाण परिवार पर लगने वाला है ग्रहण


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.