नई दिल्ली: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को जो भी किरदार दिया जाता है, उसे वह इतनी खूबसूरती से पर्दे पर उतारती हैं, कि लोग उन पर से अपनी नजरें ही नहीं हटा पाते. कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने प्रोडक्शन एटरनल सनशाइन तले बनी फिल्म 'डार्लिंग्स' (Darlings) का ऐलान किया है. अब इस फिल्म का टीजर भी रिलीज हो गया है, जिसमें आलिया को काफी अलग और खतरनाक रोल में देखा जा रहा है.


जानिए कैसा है 'Darlings' का टीजर 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीजर में आलिया और विजय वर्मा की लव स्टोरी दिखाई गई है. फिल्म की कहानी के साथ-साथ आलिया मेंढक और बिच्छू की दोस्ती की एक खतरनाक कहानी भी सुना रही हैं. टीजर को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है. हालांकि, कत्ल किसका हुआ है और दोषी कौन है, इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा.


आलिया भट्ट के रोल ने बढ़ाई उत्सुकता


टीजर में आलिया के साथ शेफाली शाह, विजय और रोशन मैथ्यू जैसे सितारे भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं. टीजर में आलिया का रोल काफी कंफ्यूजिंग से दिख रहा है.



उन्हें देखकर समझ ही नहीं आता कि वह फिल्म की हीरोइन हैं या सबसे खतरनाक विलेन. टीजर सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है. इसके बाद से ही फिल्म के लिए काफी उत्सुकता बढ़ गई है.


इस दिन रिलीज होने वाली है 'डार्लिंग्स'


'डार्लिंग्स' आलिया भट्ट के होम प्रोडक्शन की पहली फिल्म है. इसे आलिया के साथ शाहरुख खान, गौरी खान और गौरव वर्मा ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. फिल्म के निर्देशन की कमान जसमीत के रीन से संभाली है. इसकी कहानी भी उन्होंने ही लिखी है. फिल्म 5 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है.



ये भी पढ़ें- मुंबई की अंधेरी कोट में पेश हुईं कंगना रनौत, जानिए क्या है पूरा मामला


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.