नई दिल्ली:Ranveer Singh: हॉलीवुड अभिनेता रयान रेनॉल्ड्स और ह्यू जैकमैन इस समय लाइमलाइट हैं. जल्द ही एक्टर्स की एक्शन फिल्म डेडपूल एंड वूल्वरिन रिलीज होने वाली है. फिल्म का इंतजार फैंस भी बहुत बेसब्री से है. एक्टर अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन करते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में ह्यू ने एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह के बारे में बात की. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रणवीर के फैन बने रयान



एक्टर रणवीर सिंह ने 6 जुलाई को अपना 39 वां जन्मदिन मनाया है. ऐसे में मार्वल इंडिया ने भी उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें हॉलीवुड स्टार रयान रेनॉल्ड्स एक्टर की तारीफ करते नजर आ रहे हैं. रयान की तरफ से रणवीर को ये खास तोहफा मिला है.


रणवीर को बताया अमेजिंग


वीडियो में जब होस्ट रयान से पूछते हैं कि वह किस बॉलीवुड अभिनेता के साथ काम करना चाहेंगे. यह सवाल सुनने के बाद एक्टर कुछ सेकंड सोचते हैं. सोचने के बाद कहते हैं कि मुझे नहीं पता. हालांकि, अगले ही पल वह रणवीर सिंह का नाम लेते हैं. एक्टर कहते हैं कि वह बहुत ही अमेजिंग और फनी इंसान हैं.


डेडपूल को आवाज दे चुके हैं रणवीर सिंह


रयान ने कहा कि उन्होंने डेडपूल में अपनी आवाज भी दी है. फिर रयान ह्यू की तरफ देखते हुए बोलते हैं कि क्या आपको लगता है कि आप सही हैं. ये आदमी... इस आदमी को देख कर लगेगा कि आप एक क्रिप्टकीपर हैं. रणवीर की बात करें तो एक्टर जल्द ही पिता बनने वाले हैं. वहीं उनकी आने वाली फिल्मों में सिंघम रिटर्न और डॉन 3 शामिल हैं.


ये भी पढ़ें-  Kailash Kher Birthday: कभी 50 रुपए मिलती थी फीस, आज 1 घंटे के लाखों रुपए लेते हैं कैलाश खेर, यौन उत्पीड़न के लग चुके हैं आरोप


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.