नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी को छोटे पर्दे की सीता भी कहा जाता है. देबिना भले ही छोटे पर्दे से दूर हैं लेकिन फैंस फिर भी उनसे जुड़े हुए हैं. सोशल मीडिया के जरिए देबिना पल-पल की खबर देती रहती हैं. अब एक्ट्रेस ने अपनी हेल्थ से जुड़ी एक खास अपडेट दी है. देबिना बनर्जी हाल ही में फैमिली के साथ श्रीलंका गई हुई थीं कि तभी उनकी हालत खराब हो गई.


इंफ्लुएंजा वायरस से पीड़ित


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

श्रीलंका से वापिस आने के कुछ ही दिनों के बाद देबिनाने जब अफना टेस्ट करवाया तो उन्हें ता चला कि वो इंफेक्टेड हैं. वो इंफ्लुएंजा बी वायरस से संक्रमित हो गई थीं. गौरतलब है कि उनके पति गुरमीत और दोनों बेटियों लियाना व दिविशा सुरक्षित हैं उन्हें किसी भी तरह का इंफेक्शन नहीं हुआ. फिलहाल देबिना बीमारी से धीरे-धीरे रिकवर कर रही हैं.


बच्चों से दूर


दोबिना के स्पोकपर्सन ने बताया कि देबिना अब ठीक हैं और अपने खान-पान का ध्यान रख रही हैं. वो भले ही अपने बच्चों से दूर हैं लेकिन उनका पूरा ध्यान रख रही हैं. जल्द ठीक होकर वो आपके सामने लौटेंगी. देबिना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बताया कि वो अपनी बच्चियों से दूर हैं क्योंकि उनमें बुखार और कफ जैसे लक्षण हैं.


ट्रिप पर हुईं बीमार


वेलेंटाइन डे के खास मौके पर देबिना अपने पति गुरमीत के साथ इंटरनेशनल ट्रिप पर गई थीं. श्रीलंका में उन्होंने जमकर एन्जॉय किया अपने व्लॉग के जरिए उन्होंने सारी झलक फैंस को दिखाई. फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. देबिना की लाइफ मां बनने के बाद काफी बदल गई है वो अपनेमदरहुड को काफी एन्जॉय कर रही हैं.


ये भी पढ़ें- Samantha: 'सिटाडेल' के सेट पर घायल हुईं सामंथा, फोटो शेयर कर बयां किया दर्द


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.