नई दिल्ली:Dipika Kakar: 'ससुराल सिमर का' से अपनी पहचान बनाने वाली दीपिका कक्कड़ काफी लंबे से डेली शोप की दुनिया से दूर हैं.  इस समय वह अपने बेबी बॉय संग एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस एक बच्चे की मां बन गई हैं और अपने फैंस संग काफी कनेक्ट रहती हैं. हाल ही में, दीपिका कक्कड़ ने अपने हालिया व्लॉग में अपने साथ हुए ऑनलाइन स्कैम का खुलासा किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दीपिका कक्कड़ का ब्लॉग


अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. एक्ट्रेस फैंस से अपनी निजी जिंदगी के अपडेट शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में, एक्ट्रेस ने ऐसा खुलासा किया है, जिससे उनके फैंस भी काफी हैरान हो गए हैं. दीपिका ने बताया की उनके साथ ऑनलाइन ठगी हुई है.


ऑनलाइन डिलीवरी स्कैम



अभिनेत्री ने अपने हालिया व्लॉग में बताया कि उनके साथ ऑनलाइन डिलीवरी को लेकर स्कैम हुआ है. उन्होंने अपने फॉलोअर्स को ऐसे स्कैम से बचने की टिप्स दी है. दीपिका ने बताया कि उनके घर पर एक पार्सल आया था, जिसे उन्होंने ले लिया था और उसकी कैश पेमेंट भी कर दी थी, लेकिन बाद में पता चला कि वह पार्सल उनका नहीं था.


लगातार आ रहे थे पार्सल


दीपिका ने कहा कि इस पार्सल के आने के बाद उनके पास लगातार ऐसे कई और पार्सल आने लगे थे.  लगभग 3-4 दिन पहले, मेरे घर पर एक पार्सल आया था कि मैम आपका कैश ऑन डिलीवरी है. मैं काफी शॉपिंग करती रहती हूं. लेकिन स्कैम पता लगने के बाद उन्होंने पार्सल लेने बंद कर दिए थे, जिसके बाद उनसे कैंसिल ओटीपी को कहा जाने लगा. लेकिन उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया.


ये भी पढ़ें- Shahrukh khan birthday: शाहरुख खान को किंग खान बनाने के पीछे इस इंसान का है हाथ, खुद एक्टर ने किया था चौकाने वाला खुलासा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.